Nokia 5g Smartphone: असल में नोकिया बहुत जल्द इंडियन ग्राहकों को एक नए 5G स्मार्टफोन का तोहफा देने वाली है. असल में कंपनी का नया 5G स्मार्टफोन इसी हफ्ते लॉन्च होने वाला है. असल में इस नोकिया ने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर हाल ही में ऑफिशियल टीजर जारी कर दिया है. इसके लुक के वजह से चर्चे दूर दूर तक है.

जानिए कब आ रहा नया नोकिया 5G स्मार्टफोन

आपकी जानकारी के लिए बता दे नोकिया ने अपने एक्स हैंडल से नए स्मार्टफोन को टीज सोशल मीडिया पर शेयर किया है. दरअसल कंपनी ने इस नए 5G स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख को लेकर अलग-अलग जानकारियां दी हैं. बता दे नोकिया का नया 5G स्मार्टफोन 6 सितम्बर को लॉन्च होने वाला है. कंपनी ने अभी तक अपने नए स्मार्टफोन के नाम और फोन से जुड़ी किसी भी प्रकार की दूसरी जानकारियां नहीं दी हैं. असल में कहा जा रहा है कि इस 5G स्मार्टफोन को कई सारी खूबिया मिल रहा है. टीज़र में कंपनी द्वारा कहा गया है कि Are you ready to experience speed। अब आप इसी से अंदाज़ा लगा सकते है कि कंपनी इस बार फूल तैयारी में है.

X सीरीज में आ सकता है नया स्मार्टफोन

आपकी जानकारी के लिए बता दे मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से तो इस नोकिया का नया 5G स्मार्टफोन X सीरीज में लाया जाता है. पिछले साल ही Nokia X30 को लॉन्च किया गया है. ऐसे में यह नया स्मार्टफोन Nokia X सीरीज में लॉन्च किया जा सकता है. बता दे कि नोकिया अपने यूजर्स के लिए नए फीचर फोन और सस्ते स्मार्टफोन लाने पर काम कर रही है. अभी हाल ही में Nokia C12 को लॉन्च किया है.