Nokia 2780 flip smartphone:  ये बात तो हम सब जानते है कि भारत भी टेक्नालॉजी के मामले में पीछे तो नहीं है. हम सब ने आज इतनी ज्यादा ग्रोथ हासिल कर ली है कि आज लगभग सभी के हाथ में या तो आपको टच स्क्रीन या फिर आपको कीपैड देखने को मिल जाएगा.

वैसे तो जब टेक्नोलॉजी का नया दौर था तो उस वक़्त सिर्फ और सिर्फ नोकिया छाया हुआ था. बदलते वक़्त के साथ नोकिया ने भी अपने आप में ज्यादा ग्रोथ कर ली है लेकिन आज के टाइम में भी कई सारे लोग ऐसे है जो कीपैड यूज़ करते है. अगर आप भी उन लोगों में से एक है जो कीपैड का फ़ोन यूज़ करते है तो ये खबर आपके लिए है. अगर आप भी एक कम बजट वाले आकर्षक डिस्पले का फोन खरीदना चाहते हैं तो ये इससे अच्छा नोकिया का फ़ोन कोई और हो नहीं सकता है. इस स्मार्टफोन का नाम है Nokia 2780 Flip फ़ोन है.

अमेरिका के बाद होगा भारत मे लॉंच

आपकी जानकारी के लिए बता दे नोकिया का Nokia 2780 Flip फ़ोन अमेरिका मे लॉन्च कर दिया गया है. सुनने में आ रहा है कि जल्द ही इसे भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है। बात अगर अमेरिका के कीमत की करें तो ये स्मार्टफोन 80 डॉलर में मिलता है. वही भारत की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 6700 रुपये है.

Nokia 2780 फ्लिप के फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत करें तो इस फ़ोन का डिस्प्ले 2.7 इंच का मिलता है. वही इस फ़ोन का सेकेंडरी डिस्प्ले 1.77 इंच का होता है. आपको इस फोन मे 4GB RAM के साथ 512MB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है. आप चाहें तो इसमें माइक्रो SD कार्ड का लगाकर इसका स्पेस बढ़ा सकते है. आप इसे 32GB तक बढ़ा सकते हैं.

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस फोन मे 5 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा भी दिया जाता है. आपको कैमरा के साथ-साथ इसमें फ्लैश लाइट भी मिलतअ है. इन सब के साथ ही साथ इस फोन मे की बैट्री कमाल की है. आप अगर इस फोन की बैट्री एक चार्ज करते है तो सिर्फ एक बार चार्ज करने पर ये 18 दिन तक चलता है.