Nokia 7610 New Model: नोकिया कंपनी लोगों को काफी पसंद आती है. लोग इस के फ़ोन या स्मार्टफोन को खरीदने के लिए बेताब रहते ह. अभी हाल ही में एक और स्मार्टफोन नोकिया कंपनी ने लॉन्च किया है. इसका ग्लोबल मार्केट में एक अलग ही ढंका बज रहा है. जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Nokia 7610 New Model है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. यही नहीं इसमें दी जाने वाली बैटरी भी धाकड़ है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे Nokia 7610 कैमरे ट्रिपल 108MP + 48MP + 12MP लेंस सेटअप प्रदान करते हैं। ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में क्या ख्याल है स्मार्टफोन अब एंड्रॉइड 13 वर्जन पर चलते हैं। सेल्फी लेने के लिए इस फोन में 48MP लेंस है। फ्रंट में सिंगल 8MP सेंसर है। अपने बेहतर कैमरे की बदौलत नोकिया टीम को अब अधिक फायदे हैं। नोकिया फोन में 7200mAh का जूस बॉक्स है। हमें इस राउंड में नोकिया टीम को प्वाइंट देना होगा।

बैटरी

बात अगर बाकी के फीचर्स की करें तो आप इस स्मार्टफोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ा सकते हैं. आपको इसमें नोकिया मॉन्स्टर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SoC का प्रोसेसर मिलता है. असल में इस Nokia 7610 की सबसे लोकप्रिय रिलीज़ है. आपको इस नोकिया 7610 स्पेक्स में 4K पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 7.6-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. यही नहीं आपको इसमें स्टोरेज के लिए 12GB रैम और दो ROM विकल्पों का ऑप्शन दिया गया है. यह 256/512GB है.