Nokia Zenjutsu Smartphone: ये बात तो हम सब जानते है की सबसे पुरानी फ़ोन कंपनी नोकिया ही है. इसने लोगों के दिलों में ऐसी जगह बनाई है जो बाकी कंपनी नहीं बना पायी है. अभी हाल ही में ये कंपनी एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. जिस स्मार्टफोन को नोकिया लॉन्च करने की तैयारी में है उस स्मार्टफोन का नाम है Nokia Zenjutsu . ये स्मार्टफोन लोगों को लॉन्च होने से पहले ही बहुत पसंद आ रहा है.

कीपैड लॉन्च करने के बाद ही अब Nokia ने सैमसंग, ओप्पो और श्याओमी जैसी अन्य कंपनियों को टक्कर देने की ठान ली है. तभी तो नोकिया एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है. इसमें कंपनी लोगों को ऐसी खासियत दे रही है जिससे लोग फ़ोन खरीदने से खुदको रोक नहीं पा रहे है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के खासियत के बारे में बताते है.

Nokia Zenjutsu स्मार्टफोन में मिलेंगी ये खासियतें

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी इसमें आपको एक से बढ़कर एक खासियत मिलेगी. आपको Nokia Zenjutsu के डिस्प्ले में 1440 x 3120 का पिक्सल और 4K रिज़ॉल्यूशन मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको 7.1-इंच का सुपर AMOLED डिस्ले मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट मिलता है. आपको इसमें 2 स्टोरेज का वेरिएंट मिलता है. इसमेआपको 8GB/10GB/12GB RAM और 256GB/512GB ROM वेरिएंट मिलते है.

ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 पर काम करता हैं. आपको इसमें ट्रिपल कैमरा मिलता है,108MP + 24MP + 16MP और फ्रंट में 44MP का कैमरा मिलता है.आपको इसमें 7900 एमएएच की बैटरी मिलती है.

Nokia Zenjutsu स्मार्टफोन की कीमत

असल में कंपनी ने Nokia Zenjutsu स्मार्टफोन के बारे में फ़िलहाल कोई खुलासा नहीं किया है. कंपनी जब स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी तभी कीमत के बारे में पट चलेगा.