Nord CE 3 ने लांच से पहले ही उड़ाया गर्दा, धाकड़ लुक, सस्ती कीमत ओर एडवांस फीचर्स है खासियत

वनप्लस एक चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। खबर है की वह इस वर्ष के शुरुआत में ही अपने वनप्लस नॉर्ड CE 3 मोबाइल को बाजार में उतार देगी। इंटरनेट पर भी इस फोन को लेकर काफी खबरें आ रहीं हैं लेकिन कंपनी की ओर से अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी वनप्लस नॉर्ड CE 3 फोन को इसी वर्ष लांच करेगी। यह फोन बाजार में शाओमी तथा रेडमी जैसे बजट स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देगा। बता दें कि लांचिंग से पहले ही वनप्लस नॉर्ड CE 3 फोन के फीचर्स तथा कीमत लीक हो चुकी हैं। आइये अब हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

वनप्लस नॉर्ड CE 3 के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसमें 2 मेगापिक्सल के दो अन्य कैमरे भी दिए गए हैं। इस फोन में आपको आईपीएस एलसीडी डिस्पले दी जाती है। जिसका रिफ्रेश रेट 120hz है। स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट पर यह फोन कार्य करता है। 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज इसमें कंपनी ने दी है। कंपनी इस फोन को 256 जीबी के स्टोरेज ऑप्शन के साथ भी लांच कर सकती है।

वनप्लस नॉर्ड CE 3 बैटरी फीचर्स

वनप्लस के मोबाइल अपनी फास्ट चार्जिंग के लिए जाने जाते हैं। अतः यह हो सकता है कि कंपनी नॉर्ड CE3 में कुछ एडवांस चार्जिंग ऑप्शन आपको दे। यह कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन में आपको 5000 एमएएच की बैटरी प्रदान करेगी। जो की 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।