Note Online Sell:क्या आप भी एक बार में लाखों रुपए कमाना चाहते है? अगर हाँ तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि आज हम आपको बताएंगे आप कैसे लाखों रुपए कमा सकते है. इसके लिए आपको बाहर जाने की जरूरत नहीं है. ना ही आपको मेहनत करने की जरूरत है. इसकी डिमांड बहुत ही ज्यादा है.

यूँ तो मार्किट में पुराने नोट और सिक्के काफी डिमांड में होते है लेकिन आज हम आपको बताएंगे 10 रुपए के नोट बारे में. बस ध्यान में रखना है की उसमे कुछ खासियत होनी चाहिए. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

10 रुपए नोट में होनी चाहिए ये खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आपके पास 10 रुपए का नोट है तो उस पर यूनिक सीरियल नंबर होना चाहिए. सीरियल नंबर में 1111, 2222, 3333, 4444, 5555, 6666, 7777, 8888, 9999 का अंक लिखा हुआ होना चाहिए. इतना ही इस नोट पर 786 नंबर लिखा हुआ होना चाहिए. इस से आपको डायरेक्ट 3 लाख रुपए मिल जाएंगे. दरअसल कई लोग 786 नंबर को बहुत लकी मानते है. इस नंबर को मुस्लिम धर्म के लोग बहुत मानते है. सिर्फ इस्लाम ही नहीं बल्कि हिन्दू सिख ईसाई के लोग भी इसे बहुत मानते है.

बेचें नोट और सिक्के

इन पुराने नोटों और सिक्कों को बेचने के लिए आपको Www.Ebay.Com पोर्टल पर खुद को सेलर के तौर पर रजिस्टर करना होगा. इसके बाद खुद के बारे में डिटेल डालनी होगी. इतना कुछ करने के बाद खुद के पास मौजूद सिक्के की तस्वीर क्लिक करके इस पर अपलोड करना होगा. बस इसके बाद आपका काम खत्म.