Nokia 1100:अभी हाल ही में नोकिया का स्मार्टफोन कई सारे आ गए हैं. इसमें आपको फीचर्स की कोई कमी देखने को मिलती है. यही कांरण है कि इस कमपनी के स्मार्टफोन की बिक्री ज्यादा हो गयी है. अभी हाल ही में एक और नोकिया का फ़ोन लॉन्च हुआ है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम Nokia 1100 है. आपको इसमें फीचर्स जबरदस्त मिलने वाली है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे नोकिया के स्मार्टफोन में वैसे भी फीचर्स जबरदस्त मिलते हैं. ऐसे में अगर आप कम बजट में कोई स्मार्टफोन खरीदने चाहते है तो इस स्मार्टफोन को बिना किसी देरी के फटाफट से खरीद लें. ऐसे में फीचर्स की बात करें आपको इस Nokia 1100 5G स्मार्टफोन में 3.7 इंच की अमोलेड स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलती है.

ये फ़ोन टच स्क्रीन नहीं बल्कि कीपैड सिस्टम पर काम करता है. यही नहीं बड़े फ़ोन की तरह ही इस स्मार्टफोन में भी स्क्रीन को सुरक्षित रखने के लिए आपको इसमें कॉलिंग गोरिल्ला ग्लास दी जाती है. बात अगर स्टोरेज की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 4GB/ 6GB/ 8GB की RAM के साथ 64GB/128GB/256GB स्टोरेज जैसे ऑप्शन मिलते हैं.

बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले मोबाइल की बैटरी बैकअप की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में बैटरी बहुत ही धाकड़ मिलने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन आपको 7200mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है. इसकी बैटरी कितनी कमाल की है इस बात का अंदाज़ा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अगर आप इस स्मार्टफोन की बैटरी को एक बार चार्ज कर लेते हैं तो ये इस फ़ोन की बैटरी करीब करीब 2 दिन तक चलती है.