पुराने लैपटॉप हुए चौथाई कीमत में, अमेज़न दे रहा हज़ारों का फ़ायदा

नई दिल्ली: फेस्टीव सीजन की शुरूआत होते ही जहां वाहन से लेकर मोबाइल तक धमाकेदार ऑफर्स दिया जा रहा है तो वहीं अब उनके बीच  लैपटाप भी आपको काफी सस्ते दाम पर खरीदने का मौका इस  सेल में मिलने वाला है। अब एचपी नामक कंपनी ने अपने ग्राहकों को कम बजट के लेपटाप मुहैया कराने के लिए रिफर्बिश्ड लैपटॉप की सेल शुरू की है। इससे उन यूजर्स को ज्यादा फायदा मिलेगा,जो महंगे लैपटॉप्स की कीमत देखकर खरीदारी नहीं कर पा रहे थे।

आपको बता दें कि इसी महीने  कंपनी ने भारत में रिफर्बिश प्रोग्राम की शुरुआत की है अब फेस्टिव सीजन में मिल रहे ऑफर्स को देखते हुए कपंनी भी Refurbished Laptop Sale  शुरूआत करने जा रही है।

ग्रामीण क्षेत्रों को होगा फायदा

आपको बता दें कि कंपनी ने ग्रामीण क्षेत्रों में जो लोग लैपटॉप और पीसी की पहंच से काफी दूर है इसी ध्यान को रखते हुए कंपनी ने रिफर्बिश प्रोग्राम की शुरूआत की है। कंपनी का कहना है कि हम ग्रामीण को सोच को बदलना चाहते है। और सी पहल के तहत हम सस्ते दामों में लैपटॉप मुहैया कराकर उन्हें नई नई तकनीक से जोड़ना चाहते है।

एचपी इंडिया के उपाध्यक्ष गुरप्रीत सिंह बराड़ ने कहा बताया है कि एचपी की रिफर्बिश लैपटॉप सेल उन लोगों के लिए फायदेमद साबित होगी, जो फाइनेंशियल प्रॉब्लम्स की वजह से लैपटॉप या फिर पीसी नहीं खरीद पा रहे थे। एचपी की रिफर्बिश लैपटॉप सेल में व्यासायो को 6, 12, और 24 महीने के लिए लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस पीसी तक पहुंच आसान हो जाती है। कंपनी के मुताबिक इस रिफर्बिश प्रोग्राम की शुरुआत में फोकस नोटबुक्स पर रहेगा।