Aishwarya Rai Bachchan: दोस्तों Amitabh Bachchan के दूसरी बार दादा बनने की खबरें वायरल हो रही है। बच्चन परिवार में नए सदस्य के आगमन से घर में ख़ुशीयों की लहर गुंज उठी है। दरअसल ख़बरों में बताया जा रहा है कि नन्हे मेहमान की किलकारियां मेगास्टार अमिताभ बच्चन के घर गुंज रही है। नन्हे बेबी के आगमन की वजह से अमिताभ बच्चन के चहरे पर भी खुशियां बताई जा रही है। जानकारी के लिए बता दे दूसरी बार अमिताभ बच्चन के दादा बनने की ख़बरें है। इस खबर ने तो जैसे तहलका मचा दिया है। सभी सोच रहे है की क्या ये खबर झूठ है या सच है।

दरअसल ऐश्वर्या राय ने लम्बे वक़्त से कई ब्रैंड्स के साथ काम रही है और सोशल इवेंट्स का हिस्सा भी बनी है। लेकिन फ़िलहाल उन्होंने फिल्मो से दुरी बनाई है। ऐश्वर्या राय ने अब तक कोई फिल्म साइन नहीं की। बता दे सोशल मीडिया पर उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरे भी तो जैसे सुर्ख़ियों में बनी हुई थी। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय के बेबी बम्प की तस्वीरें बहुत वायरल हो रह थी। इन फोटोज को देख कर उनके फैंस बहुत ही खुश हो गए है। इतना ही नहीं ऐश्वर्या राय की दूसरी बार की प्रेग्नेंसी ने सोशल मीडिया पर तो जैसे तहलका मचा दिया है।

क्या सच है ये क्या झूठ
दोस्तों ये खबर फेक है। ये फोटो आराध्या के वक़्त की है जो अभी वायरल हो रहा है। कई सारे लोग इसे अभी का फोटो समझ रहे है लेकिन ऐसा नहीं है। तो इसलिए ये एक फेक खबर है।