OnePlus के इस स्मार्टफोन में मिल रहे कमाल के फीचर्स, कीमत जान कर उड़ जाएंगे होश

OnePlus के स्मार्टफोन में कई तरह के बेहतरीन फीचर्स होते हैं, जिसके कारण लोग इस कंपनी के फोन के दीवाने हैं। इनके फोन में उच्च गुणवत्ता वाले कैमरा, तेज प्रोसेसर, लंबी बैटरी लाइफ, और शानदार डिस्प्ले जैसी सुविधाएं शामिल होती हैं।

OnePlus की यूजर-फ्रेंडली इंटरफेस और त्वरित अपडेट की नीति भी इसे और आकर्षक बनाती है। इसके अलावा, प्रीमियम डिज़ाइन और विश्वसनीयता के कारण OnePlus स्मार्टफोन्स का एक अलग ही स्थान है। इन सभी कारणों से OnePlus के स्मार्टफोन्स को लोग बहुत पसंद करते हैं और यह ब्रांड तेजी से लोकप्रिय हो रहा है।

OnePlus ने कुछ समय पहले अपने एक फोन को मार्केट में पेश किया था, इस फोन का नाम OnePlus 11R 5G है। यह फोन कम बजट वाले फोन्स की तुलना में काफी अच्छा विकल्प साबित होगा। तो चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन के स्पेशल फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन में काफी बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहें हैं। आपको इसमें 6.74 इंच की पावरफुल सुपर अमोलेड डिस्प्ले दिया जा रहा है, जिससे आपको बेहतरीन व्यूइंग अनुभव मिलता है। इसमें दिए गए प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1 का प्रोसेसर दिया जा रहा है। इसमें आपको 8GB रैम और 128GB स्टोरेज भी दी जा रही है।

OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन का कैमरा

इस स्मार्टफोन में दिये गए कैमरा की क्वालिटी काफी अच्छी है। इसमें आपको 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा के साथ में 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा व्हाइट कैमरा सेंसर 2 मेगापिक्सेल का सपोर्टेड कैमरा भी दिया जा रहा है।

तो वहीं सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सेल का कैमरा जा रहा है। तो वहीं पावर के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो की 100 वाट फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन की कीमत

OnePlus के इस फोन की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत 35, 999 रुपये है। इस कीमत में आपको 8GB रैम और 128GB रोम वाले स्टोरेज वेरिएंट मिल जाएगा। इस फोन के साथ आपको 100W का फ़ास्ट चार्जर भी दिया जा रहा है।