नई दिल्ली। भारत के मोबाइल बाजार दुनिया का सबसे बड़ा बाजार बन चुका है। दुनिया भर की मोबाइल निर्माता कंपनियां भारत के बाजार में अपने प्रोडक्ट को लॉन्च करने की होड़ में है। आज के समय में मोबाइल बनाने वाली चीनी कंपनियां भारत में बड़ी मजबूती से अपने पैर जमा चुकी हैं। उन्हें में से एक है वनप्लस वनप्लस सीरीज का मोबाइल, जो   बाजार में छाए हुए हैं। यदि आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं। तो आपके लिए एक शानदार मौका वनप्लस दे रहा है

आप OnePlus Nord CE 3 मोबाइल आसानी से खरीद सकते हैं और इसमें आपको कंपनी की ओर से नए साल के मौके पर लगी सेल में अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है।  चलिे जानते है इस सेल में मिलने वाले  ऑफर्स के बारे में..

OnePlus Nord CE 3 5G Discount Offers on Vijay Sales 

OnePlus Nord CE 3 5G को यदि आप काफी कम कीमत के साथ खरीदना चाह रहे है तो  Vijay Sales में जमकर ऑफर्स मिल रहा है। बाजार में  इस फोन की कीमत 33,999 रुपए है जिसमें मिल रहे 12% डिस्काउंट के बाद यह फोन आपको 29,994 रुपए की कीमत के साथ मिल सकता हैं। साथ ही आपको इस पर कई बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। जहां आपको HDFC बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं ICICI बैंक के Credit और Debit Card से पेमेंट करने पर आपको 7.5% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसा ही ऑफर HSBC और Federal बैंक कार्ड पर 10% का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा आपको एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। लेकिन इसकी कीमत Cashify की ओर से तय की जाएगी।

OnePlus Nord CE 3 5G की खासियतें 

OnePlus Nord CE 3 5G की खासियत के बारे में बात करें इस मोबाइस में 6.7-इंच  की FHD+ AMOLED स्क्रीन  देखने को मिलती है। जो 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है। इसमें 950 निट्स की पीक ब्राइटनेस और परफॉरमेंस के तौर पर इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782G का चिपसेट देखने को मिलती है। यह फोन तीन रियर कैमरा के साथ आता  है। जिसका पहला कैमरा50MP का दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का  और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल दिया गया है। इसके अलावा फ्रंट में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 16 मेगापिक्सल का फेसिंग कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इस में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है।