आज के समय में OnePlus के स्मार्टफोन को हर कोई पसंद करता है, इसके बेहतरीन फीचर्स के कारण ही आज ये युवाओं की पहली पसंद बना हुआ है। ऐसे में कंपनी ने लेटेस्ट फीचर्स से लैस एक स्मार्टफोन को लांच किया है, इसका नाम OnePlus Nord 2T है।

यदि आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो आज का यह पूरा पोस्ट आपके लिए काफी लाभकारी होने वाली है। इस पोस्ट में हम आपको इस वन प्लस के सभी फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

OnePlus Nord 2T स्मार्टफोन का डिसप्ले

आपको बता दें कि इस OnePlus स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी का एमोलेड डिस्प्ले दिया जा रहा है। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट मिल रहा है, जिससे आपका फोन फुल स्पीड के साथ काम करेगा।

OnePlus Nord 2T स्मार्टफोन का कैमरा

बता दें कि इस OnePlus स्मार्टफोन की कैमरा की क्वालिटी काफी अच्छी है, इसमें आपको 200Mp का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है, इसके अलावा आपको 18Mp का कैमरा भी मिल रहा है। तो वहीं कंपनी ने सेल्फी लवर्स का ध्यान रखते हुए फ्रंट में 54Mp का धांसू कैमरा मिल जाता है ।

OnePlus Nord 2T स्मार्टफोन की बैटरी

इस स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप के बारे में बात करें तो बता दें कि इसमें आपको 8000mAH की दमदार बैटरी दी जा रही है। इसके अलावा आपको इसमें 90W का चार्जिंग सपोर्ट दिया जा रहा है। इससे आप इस फोन को मात्र 15 से 20 मिनट में ही 100% चार्ज कर देगा।

OnePlus Nord 2T स्मार्टफोन की स्टोरेज

इस स्मार्टफोन की स्टोरेज के बारे में बात करें तो इसके पहले वेरिएंट में आपको 8 जीबी का रैम और 256 जीबी का स्टोरेज मिल रही है, तो वहीं दूसरे वेरिएंट में 12 जीबी रैम के साथ 512 जीबी का स्टोरेज दी जा रही है।

OnePlus Nord 2T स्मार्टफोन की कीमत

इस OnePlus Nord 2T स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो बता दें कि कंपनी ने इसकी कीमत 13,999 रुपए तय की है।