OnePlus Nord CE 3 क्या आप भी वनप्लस के दीवाने हैं। अगर हां तो फिर आपको बता दे वनप्लस नॉर्ड CE 3 की कीमत लगातार नीचे आ रही है। भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन पर वनप्लस अपने इस मॉडल के लिए ₹24000 की छूट लेकर आ रहा है।

अगर आप भी अपने लिए इस जबरदस्त 5G स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो इसे Amazon की वेबसाइट से आर्डर कर सकते हैं। इसमें आपको बहुत सारे कलर वेरिएंट और बेहतरीन स्टोरेज के साथ-साथ जबरदस्त कैमरा क्वालिटी भी मिलने वाली है।

OnePlus Nord CE 3 Screen specification 

वहीं अगर हम बात करें इस मॉडल की स्क्रीन रेजोल्यूशन की तो आपको बता दे इसमें आपको 6.7 inch FHD Amoled display की व्यवस्था दी जा रही है। इसके साथ ही इस मॉडल में आपको 120 Hz रिफ्रेश रेट भी देखने को मिलने वाला है। इसके साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको 950 निट्स ऑफ पिक ब्राइटनेस और Qualcomm Snapdragon 782 G चिपसेट की सुविधा भी दी जा रही है। अगर हम बात करें इस मॉडल की स्टोरेज क्वालिटी की तो इसके लिए आपको 12 GB RAM 256 GB Internal दिया जा रहा है। 

Must Read

कैमरा क्वालिटी भी है लाजवाब 

अगर बात करें इस शानदार मॉडल के कैमरा क्वालिटी की तो आपको बता दे इसमें आपको 50 MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है वहीं इसका दूसरा कैमरा 8 MP Ultrawide है। आपको बता दे इस फोन के बैक पर आपको ट्रिपल थ्रेट कैमरा देखने को मिलने वाला है। इसका तीसरा माइक्रो कैमरा मात्र दो मेगापिक्सल का है। इसके साथ ही कंपनी का दावा है कि इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए ग्राहकों को 16 MP का बेहतरीन कैमरा दिया जाएगा।

Amazon दे रहा जबरदस्त ऑफर

सबसे पहले तो आपको बता दे अमेजॉन की वेबसाइट पर इस शानदार मॉडल को मात्र ₹26,999 में लिस्ट किया गया है। वहीं अगर आप इस फोन के लिए YES बैंक की सहायता से Pay करते हैं तो आपको एक्स्ट्रा ₹1500 का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके साथ ही आपको बता दे इसके पुराने मॉडल की कंडीशन के अनुसार इस पर एक्स्ट्रा ₹24000 का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। दिए गए इन डिस्काउंट के अनुसार आप इस बेहतरीन फोन को बहुत ही कम कीमत पर अपने लिए खरीद सकते हैं।