नई दिल्ली:  भारत में वनप्लस कंपनी काफी लंबे समय से लोगों के दिलों में राज कर रही है। कपंनी के फोन को खरीदना हर की पसंद करता है क्योकि कपंनी ग्राहको की पसंद को देखते हुए कम बजट में शानदार फोन ऑफर करती है। यदि आप भी कोई नया फोन खऱीदने को बारे में सोच रहे हैं तो वनप्लस कंपनी ने काफी शानदार फीतर्स वाला OnePlus Nord CE फोन को लॉच कर दिया है। जिसके तगड़े फीचर्स को देख ग्राहकों की भीड़ बाजार में तेजी से उमड़ रही है।

OnePlus Nord CE 4 Specs

OnePlus Nord CE 4 Specs के फीचर्स की बात करें तो इसमें इसकी स्क्रीन 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच आईपीएस एलसीडी के साथ है। इसके अलावा यह फोन 128GB/8GB रैम, 256GB/8GB रैम, और 256GB/12GB रैम वेरियट के साथ पेश किया गया है।

OnePlus Nord CE 4 Specsका कैमरा

OnePlus Nord CE 4 Specsके कैमरे की बात करें तो यह तीन कैमरे से लैस है। जिसका प्राइमरी कैमरा 108MP + सेकेण्डरी कैमरा 2MP + और तीसरा 2MP लेंस कैमरा शामिल हैं। इसमें 50MP + 8MP + 2MP सेंसर शामिल हैं। फ्रंट में यह सिंगल 8MP सेल्फी कैमरा सपोर्ट करता है।

OnePlus Nord CE 4 Specs की बैटरी

OnePlus Nord CE 4 Specs की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 5000mAh पावर की दमदार बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 पर काम करता हैं।