अगर आप देखेगे तो दिन प्रति दिन टेक्नोलोजी काफी तेजी से आगे बढ़ रही है। अब मानो हम लोगो को भी जितनी अधिक सुविधा मिले उतना कम है।

लेकिन इस बार तो टेक्नोलोजी ने कमाल ही कर दिया है। दरअसल बात यह है की इन दिनों एक खबर मिली है की चाइनीज कंपनी oppo आने वाले दिनों में एक एस धांसू स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है जिसके बारे में शायद किसी ने सुना होगा।

oppo जो आने वाले दिनों में स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है जबरदस्त फीचर्स वाला होने के साथ साथ टेक्नोलोजी से भरपूर होगा। ऐसा माना जा रहा है की अगर आपके नेटवर्क और इंटरनेट का नेटवर्क दोनों हो नही फिर भी आप कॉलिंग कर सकेगे।

वैसे अगर देखा जाए जब हमारे पास जब मोबाइल नेटवर्क नही होता है तो हम इंटरनेट का यूज करके किसी को भी कॉल कर सकते है। लेकिन oppo का यह फोन बीना नेटवर्क के कॉल करने वाला होगा।

यह फोन उन लोगो के लिए काफी काम का होने वाला जो अधिक ट्रेवेलिंग करते है और उस समय काफी जगह पर नेटवर्क उपलब्ध होता है। इसके अलावा कुछ गाँव ऐसे भी जहाँ मोबाइल टावर नही लगे है। ऐसी सभी जगह oppo का यह फोन आपकी काफी ज्यादा मदद कर सकता है।

 Oppo Reno 12 Pro

oppo का जो फोन आने वाले दिनों में launch होने वाला है। वह oppo का  Oppo Reno 12 Pro स्मार्टफोन होने वाला है। इस फ़ोन में इनोवेटिव फीचर्स शामिल किये गए है।

लेकिन इस फोन में मिलने वाले कुछ फीचर्स लीक हुए है। जिसे जानकार आप दंग रह जाएगे।

 Oppo Reno 12 Pro लीक हुए फीचर्स

अगर बात की जाए इस फोन में मिलनी वाली रैम के बारे में तो इसमें आपको पुरे 16 जीबी कीरैम मिलने वाली है। इसके अलावा 512 जीबी का स्टोरेज मिलेगा।

इसमें आपको 50 एमपी का प्राइमरी कैमरा, 50 एमपी का अल्ट्रा वाइड सेंसर कैमरा और 50 एमपी का सेल्फी कैमरा आ सकता है। यानी की देखा जाए तो इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है।

 Oppo Reno 12 Pro बैटरी

इस फ़ोन में आपको 5000 MAh की बैटरी मिलने वाली है। जो 80 W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल सकती है। रक बार फुल चार्ज होने के बाद यह फोन 8 से 10 घंटे तक चलने वाला होगा।