नई दिल्ली। यदि आप 5G का शानदार स्मार्टफोन खरीदने केबारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए यह खबर अच्छी साबित हो सकती है। ओप्पो ने हाल ही में अपना एक शानदार फीचर्स का 5Gस्मार्टफोन  पेश किया है जो अपने दमगार कैमरे के साथ स्टाइलिश लुक से सबको दीवाना बना रहा है। इसकी कीमत भी काफी कम है।

यदि आप ओप्पो (OPPO) के इस फोन को खरीदना चाहते है तो जान ले स शानदार फोन की खासियतो के बारे में..भारत Oppo Reno 8 Series के नाम से पेश किए जाने वाले इस फोन की सीरीज को साथ दो स्मार्टफोन्स, Oppo Reno 8 और Oppo Reno 8 Pro भी पेश किए गए है। Oppo Reno 8 5G को शिमर गोल्ड और शिमर ब्लैक, दो रंगों के साथ बाजार में उतारा गया है।

Oppo Reno 8 5G के फीचर्स 

Oppo Reno 8 5G के फीचर्स के बारे में बात करे तो कपंनी ने इसकी स्क्रीन 6.43-इंच के एमोलेड डिस्प्ले, फुल एचडी+ रेसोल्यूशन और 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया गया  है। इस फोन के डिस्प्ले को सुरक्षित रखने के लिए  इसमें आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है.यह एंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करता है। इस फोन में Mediatek Dimensity 1300 SoC प्रोसेसर दिया गया है जिसमें आपको 8GBतक RAM और 256GB तक का इटंरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा।

Oppo Reno 8 5G  फोन के कैमरे की बात करें तो यह तीन कैमरे से लैस है जिसका पहला कैमरा 50MP का, 8MP का दूसरा और 2MP का तीसरा सेंसर शामिल हो सकता है। इस स्मार्टफोन में 4500mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है