स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने एक धांसू स्मार्टफोन लांच किया है। इस स्मार्टफोन में आपको अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, और लेटेस्ट फीचर्स दिए जा रहे हैं।

बता दें कि Oppo ने आधुनिक तकनीक और नए सेगमेंट में एक दमदार स्मार्टफोन लांच किया है, जिसका नाम Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन है।

यदि आप भी एक अच्छा 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ये स्मार्टफोन आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। तो आइए जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत के बारे में…

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन का कैमरा

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो कंपनी ने इसमें 50 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा सेंसर दिया है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा फ्रंट में दिया गया है।

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन की बैटरी

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 4500mAh की दमदार बैटरी का इस्तेमाल किया है, और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के लिए 80W फास्ट चार्जर भी दिया है। इसके अलावा फीचर्स के तौर पर कंपनी ने इसमें 5G, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ, एनएफसी, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे एडवांस फीचर्स भी दिए हैं।

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

Oppo Reno 8 Pro 5G के फीचर्स के बारें में बात करें तो स्मार्टफोन को पावरफुल बनाने के लिए Snapdragon 7 Gen 1 SoC का पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ कंपनी ने इसमें अपने ग्राहकों के लिए 6.62 इंच का डिस्प्ले भी दिया है। इसमें फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले और सपोर्ट के लिए 120Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया गया है।

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत

Oppo का यह 5G स्मार्टफोन की पिक्चर क्वालिटी कमाल की है जिसको देख कर DSLR भी घुटने टेक देगा। तो वहीं इस Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम और 256 जीबी ROM स्टोरेज के वैरिएंट की कीमत 39,999 रुपये तय की है।