Nokia Arson Smartphone: नोकिया कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है. अभी एक और स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है. इस स्मार्टफोन में आपको फीचर्स की कोई कमी देख्नने को नहीं मिलेगी. यही नहीं जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन को कब लॉन्च होना है कंपनी ने अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम Nokia Arson Smartphone है चलिए आपको इसके बारे में बताते है

डिस्प्ले

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच की डिस्प्ले देखने को मिलता है. यही नहीं आपको इसमें प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla Glass के प्रोटेक्शन देखने को मिलता है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 8GB RAM , 12GB RAM And 256GB , 512GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है.

कैमरा क्वालिटी

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इसमें 4 कैमरा का सेटअप देखने को मिलता है. आपको इसमें 144MP Primary Lens + 32MP Ultra Wide Lens + 16MP Wide Sensor + 5MP Depth Sensor मिलेगा. यही नहीं आपको इसमें सेल्फी के लिए 64 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है.

बैटरी बैकअप

बात अगर इस Nokia Arson Smartphone की बैटरी की करें तो आपको इसमें 6900mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है. यही नहीं ये स्मार्टफोन 65W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इन सब के के अलावा यह स्मार्टफोन ब्लूटूथ वाई-फाई जैसे अन्य फीचर्स देखने को मिलती है.