नई दिल्ली।यदि आप 5G का स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए OPPO पेश कर रहा है कम बजट वाला शानदार स्मार्फोन जिसकी खासियतो के देख आप भी हो जाएंगे हैरान। ओप्पो में हाल ही में अपना OPPO F19 Pro+ 5G नाम का फोन पेश किया है जो 5G है।

आपको बता दें किइस फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदने पर बंपर ऑफर्स दिया जा रहा है। कंपनी का यह स्मार्टफोन 128 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ , 3 कैमरे और तगड़ी बैटरी के साथ पेश किया गया है। आईये जानते है सके अन्य फीचर्स के बारे में..

OPPO F19 पर मिल रहा इंस्टेंट डिस्काउंट

इस फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदने पर आपको यह काफी कम कीमत के साथ खरीग सकते है। यदि आप इस स्मार्टफोन को शोरूम से खरीदते है तो 128 GB स्टोरेज और 6 GB RAM के वेरिंयट की कीमत ₹20,990 के करीब की है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर ₹13,990 में लिस्ट किया गया है। इस तरह आप ₹7000 तक की बचत करके इस फोन को आप सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

OPPO F19 पर बैंक ऑफर्स

यदि आप Kotak Bank और SBI बैंक के क्रेडिट से इस फोन का भुगतान करते हैं तो इस पर आपको 10 % का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। जिसके बाद फोन की कीमत और भी अधिक कम हो जाएगी। आप चाहें तो इसे ₹2,332 नो कॉस्ट EMI ऑफर के तहत भी खरीद सकते हैं।

OPPO F19 पर 13 हजार रुपये तक एक्सचेंज ऑफर

इस स्मार्टफोन पर 13,450 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी आपको मिल रहा है, यदि आप अपना पुराना स्मार्टफोन बदलते हैं, तो आपको 13 हजार रुपये तक छूट मिल सकती है। हालांकि, इस एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपके पास रखा पुराना फोन सही कंडीशन का होना चाहिए।

OPPO F19 की खासियत

ओप्पो कंपनी के इस में 16.33 सेमी (6.43 इंच) फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। यह फोन तीन कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 48MP + दूसरा कैमरा 2MP + और तीसरा 2MP का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी लेने के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में लंबे समय तक पावर बैकअप देने के लिए 5000 एमएएच बैटरी दी गई है।