नई दिल्ली: जब भी आप फोन खरीदने के लिए जाते है तो सबसे पहले आप फोन की खासियतो के साथ उसकी कीमत को देखते है। यदि आपको कम कीमत में ढेर सारी खूबियां किसी फोन में मिल जाती है। तो से खरीदने से नही चूकते। आपकी ऐसी ही पंसद को ध्यान में रखते हुए Oppo ऐसा ही स्मार्टफोन लेकर आया है इस फोन का नाम Oppo Reno 8 Pro 5G है। कम बजट वाले इस फोन में आपको फीचर्स ही फीचर्स देखने को मिलेंगे. आपको इसकी कीमत भी बजट में मिलने वाली है. चलिए जानते है इस स्मार्टफोन की सारी डिटेल..

Oppo Reno 8 Pro 5G Smartphone फीचर्स

Oppo Reno 8 Pro 5G Smartphone के फीचर्स की बात करें तो इस पोन में आपको  6.7 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगा। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर काम करता है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। इसमें मीडियाटेक Dimensity 8100 वाला प्रोसेसर मिलता है।

Oppo Reno 8 Pro 5G Smartphone का कैमरा

Oppo Reno 8 Pro 5G Smartphone के कैमरे के बारे में बात करें तो इस फोन में सोनी IMX766 वाला 50MP प्राइमरी कैमरा और 8MP का दूसरा कैमरा और 2MP का तीसरा कैमरा मिलता हैष वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 32 MP फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Oppo Reno 8 Pro 5G Smartphone की बैटरी

Oppo Reno 8 Pro 5G Smartphone की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 4500mAh की बैटरी दी गयी है। इसके अलावा इस फोन में कनेक्टिविटी के के लिए 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, ब्लूटूथ v5.3, GPS/A-GPS, NFC, USB Type-C पोर्ट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे एक से बढ़कर एक अन्य फीचर्स दिए गए है।

Oppo Reno 8 Pro 5G Smartphone की कीमत

Oppo Reno 8 Pro 5G Smartphone की कीमत के बारे में बात करें तो इसके 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 45,999 रुपये है. इस स्मार्टफोन में आपको दो कलर देखने को मिलेगें। जिसमें पहला Glazed ग्रीन और दूसरा है Glazed ब्लैक कलर ऑप्शन दिया गया है।