अक्षरा सिंह और पवन सिंह को भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। दोनों की डिमांड इस समय भी काफी ज्यादा है। काफी लोग इस जोड़ी को पसंद करते हैं। इस जोड़ी ने साथ में कई फ़िल्में की है और लोगों का भरपूर मनोरंजन किया है। वर्तमान में इस जोड़ी का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसे लोग काफी ज्यादा देख रहें हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो

आपको बता दें कि इन दिनों अक्षरा सिंह तथा पवन सिंह का एक गाना काफी वायरल हो रहा है। इस गाने का टाइटल “लॉकर में जवानी” है। इस गाने को काफी ज्यादा लोग देख रहें हैं। वीडियो में आप अक्षरा सिंह के जबरदस्त ठुमके देख सकते हैं। वहीं पवन सिंह ने भी बेहतरीन डांस किया है। अक्षरा सिंह और पवन सिंह की अच्छी फैन फॉलोइंग के चलते यह गाना काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

#Pawan Singh और #Akshara Singh का भोजपुरी Song - Locker Mein Jawani - Maa Tujhe Salaam

जबरदस्त रोमांस को पसंद कर रहें हैं लोग

इस गाने में आप बेहतरीन रोमांटिक केमिस्ट्री को देख सकते हैं। इस वीडियो में दिखाए गए रोमांस को भी लोग काफी पसंद कर रहें हैं। अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच हालांकि कुछ विवाद की ख़बरें भी सामने आती रहीं हैं। फिलहाल ये लोग काफी दूरी बनाये हुए हैं।

इन लोगों ने किया सहयोग

इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। आप इसे Yashi Music नामक चैनल पर देख सकते हैं। इसको 2018 में शेयर किया गया था और अब तक इस गाने को 24,457,994 views मिल चुके हैं। इस गाने को फिल्म ““Maa Tujhe Salaam” से लिया गया है। Pawan Singh , Akshara Singh ने ही इस गाने को अपनी आवाज दी है। Avinash Jha ‘Ghunghroo’ ने इस गाने को संगीत दिया है।