भोजपुरी सिनेमा को आजकल काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इसकी फ़िल्में देखना पसंद कर रहें हैं। वहीं दूसरी और भोजपुरी गानों को शादी-विवाह या पार्टी के अवसर पर खूब चलाया जाता है। आज के समय में भोजपुरी सिनेमा इंड्रस्टी काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। इसका कारण यहां के बेहतरीन कलाकार हैं। आज हम आपको पवन सिंह तथा अक्षरा सिंह के एक वीडियो के बारे में बता रहें हैं। जो काफी देखा जा रहा है।

पवन सिंह तथा अक्षरा सिंह

आपको जानकारी दे दें की पवन सिंह तथा अक्षरा सिंह की जोड़ी को भोजपुरी इंड्रस्टी में काफी पसंद किया जाता है। पब्लिक इन दोनों को काफी चाहती है। इनकी कोई भी फिल्म आते ही सिनेमा हॉल के बाहर लाइनें लग जाती हैं। पवन सिंह तथा अक्षरा सिंह के गाने भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं। सोशल मीडिया पर इस जोड़ी की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इसी कारण इनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है।

वीडियो हुआ वायरल

पवन सिंह तथा अक्षरा सिंह का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं तथा काफी लोग इस वीडियो को लाइक भी कर रहें हैं। इस वीडियो का टाइटल “लॉकर में जवानी” है, यह इस समय काफी ट्रेंड में है। इस गाने ने इस समय इंटरनेट पर आग लगा रखी है। वीडियो में आप अक्षरा सिंह को बोद लुक में देख सकते हैं वहीं इस वीडियो में जबरदस्त डांस का तड़का भी लगाया गया है।

Pawan Singh | Locker Mein Jawani | Feat Akshra Singh | Romantic Video | Priyanka Singh Bhojpuri Song

इन लोगों का रहा सहयोग

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में आप इन दोनों के जबरदस्त डांस देख सकते हैं। पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया जा रहा है। Maa Tujhe Salaam नामक फिल्म से इस गाने को लिया गया है तथा पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। Manoj Matlabi ने इस गाने को लिखा है तथा अविनाश झा ने इसको संगीत दिया है।