नई दिल्ली: राजस्थान की रानी और हरियाणा की शकीरा गोरी नागोरी इन दिनों अपनी डांस अदाओं से देश के कोनें कोने में राज कर रही हैं। इनकी डांस अदाओं के लोग इतने दिवाने है कि गोरी नागौरी अब सपना चौधरी को भी कड़ी टक्कर देती नजर आ रही हैं। गोरी नागोरी अपने डांस के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं उनके वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर धमाल मचाते नजर आते हैं।

सपना चौधरी के गाने पर नाची गोरी

इसी के बीच गोरी नागोरी (Gori Nagori ) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है,जिसमें गोरी भरी भीड़ के बीच अश्लील हरकतो के साथ धमाकेदार ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को देख लोग मदहोश हुए जा रहे हैं।

सफेद सूट में ढहाया कहर

Gori Nagori का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर Viral हो रहा है। देसी शकीरा गोरी ने अपने बेली डांस परफॉर्मेंस (Gori Nagori live show ) से लोगों का दिल लूट लिया है।

वायरल हो रहे इस गाने में गोरी सफेद सूट पहने नजर आ रही है। जिसमें उनकी उभरती जवानी लोगों को नश में चूर कर दे रही है।  उनके हर एक स्टेप की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

गोरी का बिंदास अंदाज

आज के समय में यदि सपना चौधरी की तुलना गोरी नगौरी से कि जाए तो गौरी के डांस (Gori Nagori Dance) को देखने के लिए लाखों लोग दूर दूर से आते हैं। उन्हें लोग इतना पसंद करते है, उनकी फैन फॉलोइंग दिन व दिन बढ़ती नजर आ रही है।

इंटरनेट पर छोई गोरी

गोरी आज के समय में एक बड़ी स्टार बन चुकी है। उन्होने छोटे पर्दे पर आने वाले शो बिग बॉस में भी अपनी खास छवि छोड़ी है। जिसके बाद से वो घर घर पहचाने जानी लगी हैं।  गोरी का वीडियो और फोटो चंद मिनटों पर इंटरनेट पर बवाल मचा देता है. गोरी सपना (sapna chaudhary) की तरह एक स्टेज डांसर है ।