Smart TV in Cheap:  स्मार्ट टीवी तो आप सब ने देखा होगा. आज कल तो लगभग सभी के घर में आपको स्मार्ट टीवी देखने को मिलेगा. ऐसे में कंपनी का कहना है कि OKIE स्पोर्ट्स सीरीज स्मार्ट टीवी में एक इमर्सिव व्यूईंग एक्सपीरियंस दिया गया है. यह भारतीय उपभोक्ताओं के लिए किफायती कीमतों पर आसानी से मिल जाएंगे.

अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो Smart TV खरीदने का प्लान कर रहे है तो ये खबर अंत तक पढ़िएगा. असल में इसका बजट कम है, तो आपके लिए यह अच्छी खबर है. असल में कम बजट वाले ग्राहकों के लिए OKIE इंडिया ने भारत में अपने तीन किफायती टीवी को लॉन्च कर दिए हैं. यही नहीं इस नए टीवी को तीन साइज में लॉन्च किए गए हैं.

इन तीन साइज़ में 32-इंच HD, 40-इंच FHD और 43-इंच 4K टीवी शामिल हैं. ऐसे में बता दें कि ब्रांड ने अपकमिंग स्पोर्टस इवेंट जैसे की आईसीसी विश्व कप और एशिया कप को देखते हुए दक्षिण भारत में अपने नए स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

टीवी में 20W का मिलेगा साउंड

आपकी जानकारी के लिए बता दे कंपनी का कहना है कि OKIE स्पोर्ट्स सीरीज स्मार्ट टीवी में एक इमर्सिव व्यूईंग एक्सपीरियंस दिया गया है. असल में यह भारतीय उपभोक्ताओं के लिए किफायती कीमतों पर मिलेंगे. असल में टीवी 280 निट्स ब्राइटनेस और बिल्ट-इन वॉयस कंट्रोल आर्किटेक्चर के साथ मिलते है. असल में कंपनी का कहना है कि नए टीवी बिल्ट-इन साउंडबार के साथ मिलेंगे. असल में यह 20 वाट का दमदार साउंड आउटपुट मिलता है. आपको इसमें बूम साउंड टेक्नोलॉजी का सपोर्ट भी दिया गया है. आपको इसमें कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं, जिसमें एचडीएमआई, यूएसबी और ब्लूटूथ शामिल किए गए हैं.

कीमत और उपलब्धता

बता दे OKIE स्पोर्ट्स सीरीज के स्मार्ट टीवी ने 32 इंच एचडी मॉडल की कीमत 8,990 रुपये है. वही टॉप-एंड 43-इंच 4K मॉडल की कीमत 19,999 रुपये है.