Realme C53 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं 5G स्मार्टफोन के दुनिया में रियलमी का नाम बहुत फेमस है। रियलमी अक्सर ही आदमी फीचर्स वाले कम बजट का फोन मार्केट में पेश करती है। कंपनी ने अपने नए मॉडल की जानकारी देते हुए बताया है कि आपको 108 मेगापिक्सल का कैमरा वाला फोन एक बहुत ही बजट फ्रेंडली कीमत में मिल रहा है। 

केवल इतना ही नहीं बल्कि रियलमी की तरफ से हाल ही में लॉन्च किए गए इस शानदार स्मार्टफोन में आपको 5000 mAh की बैटरी भी देखने को मिलेगी। अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन 5G मॉडल का स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है। अपनी बजट फ्रेंडली कीमत की वजह से इस मॉडल को भारतीय बाजारों बहुत ज्यादा प्रशिध माना जा रहा है. इस मॉडल में आपको लाजवाब फीचर्स, बेहतरीन कैमरा और आधुनिक फीचर्स सब कुछ एक साथ बजट फ्रेंडली किमत पर दिया जा रहा है. 

Screen specification है धांसू 

सबसे पहले तो अगर हम कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी की बात करें तो इस मॉडल में आप को Unisoc T612 वाला तगड़ा प्रोसेसर दिया जा रहा है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आपको 6.74 inch की LCD डिस्पले देखने को मिलने वाली है। इसकी स्क्रीन पर आपको 90Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया जा रहा है। 

कैमेरा क्वालिटी भी है लाजवाब 

वहीं अगर हम इस मॉडल के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसके साथ-साथ आपको इसमें 2 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी दिया जाएगा। कम्पनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन में आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस मॉडल में आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है। 

कीमत भी है काफी कम Realme C53

RAM  Storage  Price 
4 GB  128 GB  ₹ 8,999
6 GB  128 GB  ₹ 9,499