नई दिल्ली: Realme C53 Sale Offer: यदि आप कमबजट के फोन को खरीदना चाहते है जिसमें फीचर्स भी बेशुमार हो तो, आपके लिए मार्केट में कई ऐसे फोन हैं जो कम कीमत में शानदार फीचर्स प्रदान करते हैं। इन सबसे बीच ग्राहकों की पसंद का ऐसा ही स्मार्टफोन Realme ने भी पेश किया है जिसमें शानदार फीचर्स मिलने के साथ कंपनी की ओर से बंपर ऑफर्स दिया जा रहा है। Realme के द्वारा पेश के जाने वाले इस फोन का नाम C53 5G फोन है इस फोन पर मिल रहे ऑफर्स का फायदा उठाकर आप अच्छी खासी बचत भी कर सकते हैं। चलिए जानते है Realme C53 में मिल रहे ऑफर्स के बारे में..

Realme C53 के फीचर्स

Realme C53 के फीचर्स की बात करें तो इस 5G फोन की स्क्रीन 6.74 इंच की LED टच स्क्रीन के साथ मिलती है। यह फोन 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसके अलावा यह फोन एंड्रॉयड 13 के आधार पर काम करता है।

Realme C53 का कैमरा

Realme C53 के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें 108 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Realme C53 की बैटरी

Realme C53 के पावर बैकअप की बात करें तो इसके लिए इस डिवाइस में 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है।

Realme C53 की कीमत और ऑफर्स

Realme C53 की कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट वाले फोन को 11999 रुपए की कीमत के साथ पेश किया गया है इस फोन में मिलने वाले बैंक ऑफर के तहत Flipkart Axis बैंक कार्ड से भुगतान करने पर आपको 5% का कैशबैक दिया जा रहा है। साथ ही इस पर आपको 422 रुपए का EMI ऑप्शन भी दिया जा रहा है।