Realme C33 Smartphone: Relame स्मार्टफोन में ना तो कैमरा की दिक्क्त होती है और ना ही फीचर्स की. तभी तो लोग इस कंपनी के स्मार्टफोन को धाकड़ तौर पर इस्तेमाल करते है. सब्से अच्छी बात तो ये है कि लोगों को ये बजट में भी मिल जाता है. अभी हाल ही में फिर से एक स्मार्टफोन लॉन्च हुआ है जिसकी कीमत आपके बजट में है. इस स्मार्टफोन का नाम Realme C33 Smartphone है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपको इसमें फीचर्स के तौर पर एंड्रॉयड 12 पर बेस्‍ड रियलमी UI S एडिशन पर काम करता है. आपको इस फोन में 6.5 इंच का एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है. आपको इसमें 120 हर्ट्ज का टच सैंपलिंग रेट और 88.7 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्‍यो भी दिया गया है. इसमें आपको Unisoc T612 Processor वाला तगड़ा प्रोसेसर भी मिलता है. आप इसे एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते है.

कैमरा

ये बात तो हम सब जानते है की Realme कंपनी का कैमरा धाकड़ मिलता है. ऐसे में realme C33 Smartphone की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो आपको इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. आपको इसमें 50 मेगापिक्‍सल के प्राइमरी सेंसर और AI सेंसर से लैस मिलता है. आपको इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. साथ ही आपको इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच भी दिए गए है.

बैटरी

बात अगर Realme C33 Smartphone के बैटरी की करें तो आपको इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी मिलती है. असल में यह 10W चार्जिंग को सपोर्ट करता है. इसमें आपको 3.5 mm का ऑडियो जैक मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर फोन मिलता है. इसमें आपको पावर बटन में फ‍िट किया होता है. आप इस Realme C33 2023 स्मार्टफोन को खरीदने से पहले ये बात जान लें की ये एक 5जी स्‍मार्टफोन नहीं है. इस स्मार्टफोन का वजन 187 ग्राम है.

कीमत

किसी भी स्मार्टफोन को लेने से पहले उसकी कीमत के बारे में जानना बहुत जरुरी ही. ऐसे में बात अगर Realme C33 Smartphone की कीमत की करे तो इस स्मार्टफोन में 4GB + 64GB स्टोरेज वैरिएंट वाले वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है. आपको इस स्मार्टफोन में 4GB+128GB वैरिएंट भी मिल जाएगा. इस वाले वेरिएंट की कीमत 10,499 रुपये है. आपको इसमें 3 कलर ऑप्‍शंस मिलेगा. सबसे पहला है एक्वा ब्लू, दूसरा है नाइट सी और तीसरा है सैंडी गोल्ड.