Narzo N53 Series Smartphone: स्मार्टफोन की दुनिया में फिर से एंट्री होने वाली है एक ऐसे स्मार्टफोन की जिसने सभी को अपना दीवाना बना दिया है. जी हाँ अभी तो ये लॉन्च भी नहीं हुआ है और अभी से ही इसने लकड़ियों के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया है. अभी जो स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है उस स्मार्टफोन का नाम है Realme Narzo N53. इस स्मार्टफोन को देखने के बाद आपको इससे प्यार हो जाएगा.चलिए आपको बताते हैं की आखिर इस स्मार्टफोन में अंतर् क्या होने वाला है.

Realme Narzo N53 का धांसू डिज़ाइन

बात अगर डिज़ाइन की करें तो इस स्मार्टफोन में आपको बता दे इस स्मार्टफोन की बैटरी की मोटाई 4.44mm है. अगर इसकी तुलना अभी स्मार्टफोन से करे तो आपको इसमें 33W बैटरी 4.69mm की तुलना में 0.25mm पतली है. अभी जो स्मार्टफोन मिलेगा इसमें आपको 6.7 इंच का स्क्रीन मिलेगा. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे.

वही अगर स्क्रीन कवर की बात करें तो इस स्मार्टफोन की मोटाई केवल 0.68 mm होगी. इसमें और भी कई सारे बदलाव किए गए है जो इस स्मर्टफ़ोने को धांसू बनाएगा. इस स्मार्टफोन में एल्यूमीनियम की स्क्रीन और बैटरी के बीच 0.05 mm तक का डिफरेंस मिलता है.

मिलेगा अमेजन पर

आपकी जानकारी के लिए बता दे पिछले कुछ साल में रियलमी Narzo सीरीज नेक्स्ट-जेन की यूज़र्स एक बहुत ही अच्छा ऑप्शन मिलने वाला है. आपको इस इ कॉमर्स वेबसाइट पर ये स्मार्टफोन बहुत ही सस्ते कीमत मिल जाएगा. रिलीज़ होने के बाद ये स्मार्टफोन बहुत जल्द ही अमेज़न पर मिलेगा.