नई दिल्ली:: गणेश चर्तुर्थी के अवसर पर कंपनियां बड़े बड़े स्मार्टफोन पर बंपर ऑफर्स देकर पेश कर रही हैं। यदि इस मौके का आप भी फायदा उठाना चाहते हैं तो जल्द से जल्द आप स्मार्टफोन खरीद सकते हैं, क्योंकि आपको इस समय एक से एक शानदार ऑफर्स मिल सकते हैं। इन ऑफर्स के लिए आपको Flipkart और Amazon जैसी साइट्स पर विजिट करना होगा। इन साइट्स पर आप Redmi Note 12 स्मार्ट फोन आसानी से काफी किफायत में खरीद सकते हैं। इस मौके पर खरीदने का सबसे बड़ा फायदा ये होगा कि आपको ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना होगा। इसके अलावा आपको कम कीमत पर शानदार फीचर मिलेगा। आइये देखते हैं इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स और फीचर को।

Redmi Note 12 फोन की कीमत और ऑफर्स

यदि इस शानदार फोन पर मिल रहे ऑफर्स और इसक स्पेक्स को देखें तो जिस फोन में 64GB स्टोरेज होगा उसकी वैसे तो इस फोन की कीमत 18,999  है। लेकिन फ्लिपकार्ट पर इसमें 32% की छूट मिल रही है जिसक बाद इस फोन के लिए आपको 12,999 रुपए देने होंगे। यदि इसी मोबाइल को आप अमेजॉन पर खरीदते हैं तो यही फोन आपको 14,999 रुपए में मिल सकता है।

Redmi Note 12 के फीचर और स्पेसीफिकेशन

यदि रेडमी नोट 12 फोन के फीचर्स को देखें तो इस फोन में कंपनी ने 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जो 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। यदि इसके परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 685 का प्रोसेसर कंपनी ने दिया है।

इस फोन में कैमरा भी धांसू दिया गया है। फोन में मेन रीयर कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। जबकि 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा कंपनी ने दिया है। यदि आप सेल्फी के शौकीन हैं तो आपको इस फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

इस फोन को लंबी रेस का घोड़ा बनाने के लिए इस फोन में कंपनी ने 5000 mAh की बैटरी दी है जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग सिस्टम को सपोर्ट करता है। इस फोन में एडवांन्स सिस्टम के तौर पर कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, 3.5 MM का ऑडियो जैक साथ में वाई-फाई जैसे दूसरे फीचर्स भी दिए गए हैं।