8,499 रूपए में Redmi का दमदार 5G फोन, कैमरा और फीचर भी कमाल

नई दिल्ली।  कम बजट के फोन में मिलने वाले दमदार फीचर्स दिए जाने को लेकर Redmi कपंनी ने मार्केट में अपनी दमखम तेजी से बना लिया है। इस कपंनी के द्वारा पेश किए जाने वाले बेहतरीन कैमरे और शानदार स्पेसिफिकेशन के बहुत से स्मार्टफोन मौजूद है जो अपनी किफायती कीमतों के लिए जाने जाते है, इन्ही में से अब एक बेहतरीन फीचर्स दमदार स्मार्टफोन Redmi A2+ इस दिनों मार्केट में तहलका मचा रहा है। इस फोन को की कम्पनी ने हाल ही में नए रैम व स्टोरेज वेरियंट के साथ पेश किया है। आइये जानते है इसके बारे में.

Redmi A2+ के स्पेसिफिकेशन

Redmi A2+ स्मार्टफोन के फीतर्स के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.52 इंच HD+ LCD स्क्रीन दी गई है।जो 120 हर्ट्ज़ टच सैंपलिंग रेट ऑफर करती है। यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 13 बेस्ड MIUI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 4 GB रैम और 128 GB का इटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है।

Redmi A2+ का कैमरा

Redmi A2+ के कैमरे की करे तो इसमें आपको 8 MP प्राइमरी रियर कैमरा और 5 MP का फ्रंट सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा। इस फोन की कनेक्टिविटी का देखे तो इसमें वाई- फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी जैसी सुविधाएं मिलते है.

Redmi A2+ की कीमत

रेडमी के इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करे 4 GB रैम और 128 GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया यह फोन आपको 8,499 रुपये की कीमत पर मिल सकता है।  इस फोन को आप अमेज़न और रेडमी की ऑफिसल साइट या इसके स्टोर से भी खरीद सकते है।