India Captain Rohit Sharma On Ms Dhoni For World Cup:मैच भारत में युवाओं की जान है. ऐसे में बात जब टी20 की हो तो युवा इसे बिलकुल भी नहीं छोड़ना चाहते है. लेकिन अब इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL धीरे धीरे लोगों की पहली पसंद बनती जा रही है.इसी बीच अब एक और मैच आने वाला है जिस पर सबका ध्यान जा रहा है. जी हाँ दरअसल ये मैच होना है वेस्टइंडीज और अमेरिका के बीच.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की टी20 वर्ल्ड कप वेस्टइंडीज और अमेरिका के बीच खेला जाना है. डेट के हिसाब से ये मैच 2 जून को खेला जाना है. इसी वजह से लोगो का ध्यान टी20 के तरफ ज्यादा है. दरअसल ऑस्ट्रेलिया के एडम गिलक्रिस्ट ने क्लब पेरी फायर पॉडकॉस्ट में भारत की बनने वाली टीम पर रोहित शर्मा और माइकल वॉन से बात की. दरअसल इस बार उन्होंने कहा कि आईपीएल के हर मैच के बाद ये बात जोरो शोरो से होती है की टीम में किसे रखा जाए. इसी के बाद उन्होंने दो यंग क्रिकेटर का नाम लिया जिसमे एक नाम दिनेश कार्तिक और दूसरा एमएसडी यानी की महेंद्र सिंह धोनी का था.

एक सवाल के जवाब में रोहित शर्मा खुद बोलते है की वो दिनेश कार्तिक और महेंद्र सिंह धोनी के खेल से बहुत ज्यादा प्रभावित थे. रोहित शर्मा ने कहा की दिनेश कार्तिक ने कुछ दिन पहले कमाल की बैटिंग की साथ ही उन्होंने कहा की धोनी के बारे में क्या कहा जाए. उन्होंने कहा की महेंद्र सिंह ने चार गेंद खेलीं और 20 रन बना दिए, जिसक वजह से इस खेल में बड़ा बदलाव आया.

कहा है मनाना मुश्किल

बता दे बात चित के दौरान रोहित शर्मा ने कहा की एमएस धोनी को टी20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए मनाना बहुत ही मुशिक है लेकिन अगर इसके लिए दिनेश कार्तिक को मनाना आसान होगा. बता दे जब ये मैच चल रहा होगा तब महेंद्र सिंह धोनी अमेरिका में ही होंगे.