Samsung Galaxy A25 5G जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं सैमसंग एक बहुत पुरानी मोबाइल कंपनी है जिसमें लगातार अपने बेहतरीन मोबाइल फोन की वजह से ग्राहकों का दिल जीत रखा है। हाल ही में सैमसंग ने अपनी एक और नई 5G कनेक्टिविटी वाले फोन की जानकारी दी है जिसके बारे में जानकर आपको भी इसे खरीदने का मन जरूर होगा। 

सैमसंग की तरफ से हाल ही में लॉन्च किए गए गैलेक्सी a25 की सभी डिटेल्स आपको आज के आर्टिकल में मिल जाएगी। हम आपको बताएंगे इस मॉडल में आपको क्या-क्या फीचर्स मिलेंगे और इसकी कीमत क्या है। इसके अलावे आपको इसमें क्या-क्या कलर ऑप्शन मिल रहे हैं इसकी भी पूरी डिटेल्स नीचे दी गई है। 

Samsung Galaxy A25 5G Screen specification 

अगर हम इस फोन के स्क्रीन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दें आपको इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है। कंपनी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि यह मॉडल 120 Hz का रिफ्रेश रेट दे रही है इसके अलावा आपको बता दे यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 के ऊपर काम करती है और गेमिंग के लिए इसमें आपको Exynos का प्रोसेसर दिया जा रहा है। 

कैमेरा क्वालिटी है एकदम धांसू 

अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे यह फोन आपको DSLR जैसा धाकड़ कैमरा दे रहा है। सबसे पहले तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और दो मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा आपको इस फोन में दिया जाएगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको फ्रंट में एक बेहतरीन कैमरा भी दिया जाएगा। 

कीमत का हुआ खुलासा 

अब अगर हम कीमत की बात करें तो आपको बता दे इस फोन में आपको काफी सारे आकर्षक फीचर्स दिए जा रहे हैं। कंपनी का दावा है कि भारतीय बाजारों में सैमसंग का यह फोन सबसे ज्यादा प्रचलित होता। आपको बता दे इसकी शुरुआती कीमत लगभग ₹20000 है।