Samsung Latest Smartphone: भारतीय मार्केट में Samsung के स्मार्टफोन को काफी ज्यादा पसन्द किया जाता है। हाल ही में Samsung कंपनी ने भारत में Samsung Galaxy M32 Prime Edition के फोन को काफी बंपर फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। Samsung के इस नए Samsung Galaxy M32 Prime Edition स्मार्टफोन पर आपको काफी दमदार फीचर्स देखने को मिलते है। यदि इस स्मार्टफोन के कुछ हाइलाइट की गई विशेषताएं के बारे में बताएं।

इस फोन पर हमें 6000mAh के बढ़े से बैटरी के साथ एक 90hz का AMOLED डिस्प्ले भी देखने को मिलता है। चलिए इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

Samsung Galaxy M32 Specifications

सैमसंग गैलेक्सी M32 प्राइम एडिशन में आपको काफी दमदार स्पेसिफिकेशन देखने को मिलता है। यदि इस फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो हमें इस फोन पर MediaTek Helio G80 का प्रोसेसर देखने को मिलता है। RAM की बात करें तो इस फोन पर हमें दो वेरिएंट देखने को मिलता है। एक 4GB RAM और 64GB स्टोरेज और दूसरा 6GB RAM और 128GB स्टोरेज।

कैमरा सेटअप

आप सैमसंग के इस फोन से काफी अच्छे क्वालिटी के फोटोज को क्लिक कर सकते है। हमें इस फोन के बैक पर Quad कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। यदि कैमरा सेटअप की बात करें तो बैक पर हमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और साथी 2MP का माइक्रो कैमरा देखने को मिलता है। वहीं यदि फ्रंट कैमरा की बात करें तो हमें इस फोन पर 20MP का सेल्फी कैमरे देखने को मिलता है।

बैटरी और कीमत

Samsung गैलेक्सी M32 प्राइम एडिशन के फोन पर हमें 6000mAh की बढ़ी सी बैटरी देखने को मिलता है। अब यदि इस फोन के कीमत की बात करें तो 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹11,499 है। वहीं 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹13,499 है। यह फोन अमेजन पर उपलब्ध है। आप चाहे तो इस स्मार्टफोन को अमेजन से खरीद सकते है।