भारत में Samsung फोन को काफी लंबे समय से इस्तेमाल किया जाता रहा है। आज भी बड़ी संख्या में लोग इस कंपनी के फोन का इस्तेमाल करते हैं। Samsung के फोन्स बेहतरीन फीचर्स के लिए जाने जाते हैं। समय के हिसाब से कंपनी अपने फोन्स को अच्छे फीचर्स के साथ बाजार में उतारती रहती है।

अब Samsung ने एक बड़ा धमाका किया है। बता दें कि यह कंपनी अपने प्रीमियम फोन Samsung Galaxy S22 5G पर 30 हजार रुपये की धमाकेदार छूट प्रदान कर रही है। Flipkart की Big Billion Days Sale में आपको यह ऑफर दिया जा रहा है। अतः आप इसका लाभ उठाते हुए इस फोन को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy S22 5G के ऑफर्स तथा कीमत

आपको बता दें कि इस मोबाइल के 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 85,999 रुपए है। Flipkart की सेल में मिली छूट के बाद आप इस मोबाइल को 54,999 रुपए खरीद सकते हैं।

इस फोन पर आपको बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहें हैं। जिनके तहत आप इस फोन को मात्र 39999 रुपये में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि इस फोन पर मिल रहें एक्सचेंज ऑफर के तहत 30 हजार रुपये की छूट आपको दी जा रही है।

Samsung Galaxy S22 5G के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको 6.1 इंच की FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलती है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इस फोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट प्रोसेसर दिया जाता है। इस फोन में आपको 8GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाती है।

यह फोन एंड्रायड 12 के ओएस ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाता है। इसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया जाता है।

इसके अलावा इसमें 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा भी उपलब्ध है। सेल्फी तथा वीडियो कॉल के लिए इसमें 10 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाता है। पॉवर के लिए इसमें 3700mAh की बैटरी लगाईं है जो की 25w फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।