Samsung Galaxy M34 5G Smartphone: सैमसंग के स्मार्टफोन पूरी दुनिया में अपने नाम और फीचर्स के वजह से मशहूर है. ऐसे में लोग अब इसी कंपनी के स्मार्टफोन को यूज़ करना पसंद करते है. अगर आप भी उन लोगों में से है जिन्हे यही स्मार्टफोन चाहिए लेकिन बजट में तो अब परेशान होने की जरूरत नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स भी मिलेंगे और कीमत तो ऐसी जिसे जान आपके होश उड़ जाएंगे. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम है Samsung Galaxy M34 5G

Samsung Galaxy M34 5G में मिलने वाले फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस फोन में 6.6 इंच के AMOLED डिस्प्ले मिलता है. यही नही आपको इसमें मिलने वाला डिस्प्ले फुल एचडी+ रिज़ॉल्यूशन और स्मूथ 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है. इसमें आपको बहुत ही हाई क्वालिटी का डिस्प्ले मिलता है. इस स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा भी धांसू है. ये देखने में बहुत ही स्लिम और शानदार नजर आएगा.

Samsung Galaxy M34 5G में मिलने वाला धाकड़ कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा कि बात करें तो आपको इसमें 48MP प्राइमरी कैमरा मिलता है. इसमें आपको 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर और एक 5MP मैक्रो सेंसर कैमरा मिल सकता है. वही आपको इसमें सेल्फी के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है.

आपको इसमें प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंशन 1080 SoC द्वारा मिलता है. यही नहीं इस स्मार्टफोन में आपको वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.3 को सपोर्ट करेगा और इसमें यूएसबी 2.0 टाइप-सी पोर्ट की सुविधा भी मिल सकती है. इस स्मार्टफोन में 199 ग्राम वजनी हो सकता है.