नई दिल्ली: Samsung Galaxy Beam Pro : भारत के स्मार्टफोन बाजार में Samsung स्मार्टफोन कंपनी ने अपना कारोबार काफी तेजी से फैला लिया है। यह कपंनी अपने भरोसे के लिए जानी जाती है जिसके चलते बरसों से लोग इस कपंनी के फोन को लेना पसंद कर रहे है। आज भी जैसे ही इस कपंनी के स्मार्टफोन लॉन्च होते है तब लोगों के खरीदने की होड़ सी लग जाती है। अब आज हम आपको सैमसंग के बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। इस स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy Beam Pro है। बता दें कि इस स्मार्टफोन में कपंनी ने बेहतरीन क्वॉलिटी वाला कैमरा दिया है। आइए Samsung Galaxy Beam Pro स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

Samsung Galaxy Beam Pro Features and Specification

Samsung के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में यदि इप जानना चाहते है तो इसकी स्क्रीन आपको 2040 x 3088 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.9 इंच की AMOLED डिस्प्ले में देखने को मिलेगी। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो यह स्मार्टफोन Samsung Galaxy Beam Pro मे आपको 12/16 GB RAM And 256/512 GB ROM इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है।

Samsung Galaxy Beam Pro Smartphone Camera and Battery

कैमरे की बात करें तो यह स्मार्टफोन तीन कैमरे से लैस है, जिसमें 200MP + 64MP + 32MP कैमरे शामिल हैं। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है। पावर के लिए 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8900mAh की नॉन-रिमूवेबल बड़ी बैटरी दी गई है।

सैमसंग स्मार्टफोन में आपको सबसे खास बात यह देखने को मिलेगी कि इसमें सिक्योरिटी बेहद कमाल की दी गई है। हालांकि कीमत इसकी काफी कम रखी गई है। सैमसंग समय-समय पर नए स्मार्टफोन लॉन्च करता रहता है।