नई दिल्ली। हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस भारत में ही नही बल्कि विदेशों में भी काफी चर्चित रहा है। उनके डांस शो को देखने के लिए बच्चे जवान सेलेकर बूढ़े लोग तक काफी एक्साइटेड रहते है। इतना ही नही उनकी एक झलक पाने को उनके फैंस लाइन में खड़े रहते है। कभी कभी तो डांस स्टेज पर ही लोग उनके साथ झूमने को तैयार हो जाते है। लेकिन गजब तो तब हो गया जब जवान के साथ खुद ताऊ भी सपना की मटकती कमर को देख झूमने को तैयार हो गए

सपना के साथ डांस करने पहुंचे ताऊजी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सपना का यह पुराने डांस शो का वीडियो इंटरनेट पर काफी छाया हुआ है । सपना के इस डांस वीडियो को फैंस यूट्यूब पर बार बार सर्च कर देख रहे हैं। जिसमे सपना चौधरी वो ‘पानी पानी’ हरियाणवी गाने पर जबरदस्त लटके-झटके दिखा रही हैं।

Sapna Choudhary Dance

जैसा कि आप देख सकते हैं कि तेजी से वायरल हो वीडियो में सपना ने ग्रीन रंग का पटियाला सूट पहन रखा है। इस वीडियो में सपना के डांस को देख एक ताऊ भी कि वे अपनी जगह से उठकर सपना को डांस में बराबर टक्कर दे रहे हैं। डांस क्वीन सपना आज स्टेज डांस करते हुए लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बन चुकी हैं। यही वजह है कि लोग उनके साथ-साथ नाचने पर मजबूर हो जाते हैं।