हरियाणा डांस इंड्रस्टी में आज एक से बढ़कर एक डांसर मौजूद हैं। कई नई डांसर भी इस इंड्रस्टी में एंट्री कर चुकी हैं लेकिन सपना चौधरी का जलवा आज भी रागिनी की दुनिया में कायम हैं। उनकी फैन फॉलोइंग और चार्म लगातार बढ़ता जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग सपना चौधरी के प्रोग्राम का हिस्सा बनने के लिए दूर दूर से आते दिखाई पड़ते हैं। हालांकि अब तक सुनीता बेबी, आरसी उपाध्याय और कशिश चौधरी जैसी कई डांसर आ चुकी हैं लेकिन सपना चौधरी के आगे सभी फेल नजर आती हैं। सपना ने जब कभी भी “तेरी नचाई नाचूं’ गाने पर डांस किया तब तब उन पर पैसे की बरसात हुई है। लोगों ने उन पर खूब नोट उड़ाए हैं और उनके जबरदस्त डांस की खूब तारीफ की है।

कशिश चौधरी का वीडियो

आपको बता दें की हालही में कशिश चौधरी का एक वीडियो सोषा मीडिया पर आया है। जिसमें वे भी “तेरी नचाई नाचूं’ गाने पर जबरदस्त डांस करती दिखाई पड़ रहीं हैं। हालांकि अपनी इस परफॉर्मेंस पर कशिश को काफी तारीफ मिली है लेक्किन वे सपना चौधरी जैसा समां बाँधने में नाकामयाब दिखाई दे रहीं हैं। कशिश के ठुमकों की काफी तारीफें सोशल मीडिया पर हो रहीं हैं लेकिन वे इस गाने पर सपना को टक्कर नहीं दे पा रही हैं।

जबरदस्त किया डांस

वीडियो में देखा जा सकता है की कशिश ने इस गाने पर बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। उन्होंने बेहतरीन डांस मूव्स के साथ स्टेज तोड़ ठुमके लगाकर दर्शकों का दिल जीत लिया है। कशिश की बलखाती कमर और जबरदस्त डांस को देखकर यूट्यूब पर उनकी खूब तारीफ की जा रही है। हरियाणी गानों और डांसर्स के फैन ने कशिश की काफी तारीफ कमेंट में की है। वहीं कुछ लोगों का कहना है की सपना चौधरी के आगे कशिश फेल है। आपका विचार क्या है वह हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Teri Nachai Nachu Su (Dance Song) Kashish Chaudhary I New Haryanvi Stage Dance 2023 I Sonotek Ragni

सपना को पसंद करते हैं लोग

आज के समय में हरियाणा इंड्रस्टी में काफी जबरदस्त डांसर्स हैं लेकिन लोगों में आज भी सपना चौधरी के डांस का खुमार चढ़ा हुआ है। लोग सपना के डांस को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। बड़ी संख्या में लोग सपना के प्रोग्रामों में जाते हैं। प्रोग्राम शुरू होने लोग स्टेज के चारों और भीड़ लगाकर बैठ जाते हैं। इसी प्रकार से सोशल मीडिया पर भी सपना की वीडियो आते ही वायरल हो जाती है। इन सभी चीजों से पता लगता है की सपना को आम जनता काफी ज्यादा पसंद करती है।