हरियाणवी डांस इंडस्ट्री में आज एक से बढ़कर डांसर्स हैं। जो अपने डांस से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। आज के समय में सपना चौधरी, से लेकर सुनीता बेबी तथा गोरी नगौरी अपनी बड़ी पहचान बना चुकी हैं हालाकि आज हम बात कर रहें हैं डांसर कोमल चौधरी की।

कोमल चौधरी को आजकल काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इनके डांस को देखने के लिए दूर दूर से चले आते हैं। कोमल चौधरी भी अपने जबरदस्त ठुमकों से अपने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कमी नहीं रखती हैं।

बूढ़ों की छलक पड़ती है जवानी

आज के समय में कोमल चौधरी की लोकप्रियता काफी तेजी से बढ़ती जा रही हाजिन। बच्चों से लेकर बूढ़े लोग तक इनके डांस के दीवाने हैं। जब कोमल चौधरी डांस करती हैं तो इनके डांस को देखकर बूढ़ों तक को अपनी जवानी याद आ जाती है। बुजुर्ग लोगों में जवानी का जोश जोर मारने लगता है। कई बार बुजुर्ग स्टेज के सामने आकर डांस करने लगते हैं। इसी कारण कोमल चौधरी के वीडियो काफी वायरल होते जा रहें है।

डांस स्टेप्स और इशारों से जीता दिल

आपको आज हम कोमल चौधरी के एक ऐसे वीडियो के बारे में यहां बता रहें हैं। जिसमें वे बेहतरीन डांस स्टेप्स तथा स्टेज तोड़ ठुमकों से दर्शकों का दिल जीतती नजर आ रहीं हैं। कोमल चौधरी “शीशे सा दिल मेरा” टाइटल के एक गाने पर बेहतरीन डांस करती नजर आ रहीं हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की कोमल चौधरी के डांस को देखकर दर्शक मदहोश होते जा रहें हैं। काफी लोग कोमल चौधरी के मदमस्त डांस को अपने मोबाइल में भी कैद करते नजर आ रहें हैं।

हरयाणवी सेक्सी डांस Shishe ka tha Dil Mera Haryanvi dance komal choudhary

वायरल हुआ वीडियो

कोमल चौधरी के मदमस्त डांस का यह वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को शेयर कर रहें हैं तथा लाइक कर रहें हैं। वीडियो में आप कोमल चौधरी को कुछ ऐसे इशारे करते देख सकते हैं, जो उनके फैंस को शरमा सकता है।

कोमल चौधरी ने इस वीडियो में अपने हुस्न का पूरा इस्तेमाल कर अपने डांस को काफी जबरदस्त बना डाला है। इस वीडियो को आप Aarav Nambardar नामक चैनल पर देख सकते हैं। इस वीडियो को हालांकि 2 साल पहले अपलोड किया गया था लेकिन इस समय भी यह वीडियो काफी देखी जा रही है।