Oppo A58 5G New Smartphone : OPPO ने मार्केट में लॉन्च कर दिया है. अपना एक ऐसा धांसू दमदार सॉलिड टिकाऊ फोन. जिसे देखकर अच्छी-अच्छी और बड़ी-बड़ी चाइनीस फोन कंपनियों के पसीने निकल रहे हैं. वैसे तो हर रोज नए नए 5G Smartphone एक से बढ़कर एक शानदार फीचर वाले लॉन्च हो रहे है. लेकिन इस सबके बीच ओप्पो ने अपने न्यू फोन में जबरदस्त कैमरा देकर, बाकी फोन कंपनियों के दम निकाल दिए है.

इस खबर में हम ओप्पो के जिस हैंडसेट की बात कर रहे हैं. ओप्पो के इस हैंडसेट का नाम है Oppo A58 5G New Smartphone. आइए आपको विस्तार से बताते है. इस फोन में मिलने वाले सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Oppo A58 5G Smartphone Features

ओप्पो के इस नए 5G हैंडसेट में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो. आपको इसमें एक से बढ़कर एक शानदार और बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं. सबसे पहले आपको इस ओप्पो के फोन की डिस्प्ले के बारे में जानकारी दे देते हैं. ओप्पो के इस न्यू हैंडसेट में आपको 6.56 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलने वाली है.

बात अगर इस फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की करें तो. यह फोन एंड्राइड 12 पर वर्किंग होगा. वही आपको इस फोन में मिलने वाले स्टोरेज स्पेस की जानकारी दें तो. इस फोन में आपको 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है.

Oppo A58 5G Smartphone Camera

ओप्पो के इस हैंडसेट में मिलने वाले शानदार कैमरे की बात करें तो. इसमें आपको ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है. प्राइमरी कैमरा इस फोन का आपको 50 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है. वहीं दूसरा कैमरा आपको 2 MP तक का दिया जाएगा. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें आपको शानदार और बेहतरीन क्वालिटी वाला 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है.

Oppo A58 5G Smartphone Battery

बात अगर ओप्पो में मिलने वाली धांसू और दमदार बैटरी की करें तो. ओप्पो के इस न्यू हैंडसेट में आपको 5000 एमएएच की धांसू और पावरफुल बैटरी दी जा रही है.

Oppo A58 5G Smartphone Price

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, ओप्पो के न्यू 5G हैंडसेट की कीमत लगभग भारतीय बाजार में 19,132 रुपए हो सकती है.