Nokia Hyper 5G Smartphone: क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो नोकिया का एक बड़ा वाला स्मार्टफोन यूज़ करना चाहते है? अगर हाँ तो ये मौका अच्छा है. आप इस बात का यकीन मानिए कि आपको इस कंपनी के स्मार्टफोन की लत लग जाएगी. ऐसे में अगर आप भी इस स्मार्टफोन को यूज़ करने का सोच रहे हैं तो आज हम आपको बताने वाले है नोकिया के Nokia Hyper 5G स्मार्टफोन के बारे में. आपको इसमें को कमी नहीं मिलने वाली है. चलिए आपको इसके बारे में फूल डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे नोकिया के स्मार्टफोन लोगों को पसंद सिर्फ और सिर्फ फीचर्स के वजह से आता है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.9″ इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इस डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए आपको Corning Gorilla Glass 7 दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 888 5G का चिपसेट दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 12 का ऑपरेटिंग सिस्टम पर मिलता है. आपको इस फ़ोन में 12/16 GB की RAM और 256/512 GB की रोम का ऑप्शन मिलता है.

बैटरी

बात अगर इस Nokia Hyper 5G Smartphone में आपको 7900mAh की शक्तिशाली बैटरी देखने को मिलती है. आपको इसमें वाईफाई, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रेडियो, यूएसबी पोर्ट जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं.

कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में आपको प्राइमरी कैमरा 108 megapixels का दिया गया है. वही आपको इस स्मार्टफोन में दूसरा कैमरा 32 megapixels का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलता है. आपको इसमें तीसरा कैमरा 16 megapixels का माइक्रो कैमरा दिया गया है. वही आपको इस स्मार्टफोन में 5 megapixels का एक और कैमरा मिलता है. आप को इसमें फ्रंट कैमरा में 64MP का कैमरा दिया गया है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको यह नया Nokia Hyper 5G Smartphone करीब करीब 37000 रूपए में मिल जाएगा.फिलहाल यह लॉन्च नहीं हुआ है और ऐसे में इसकी असल कीमत के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं है. लॉन्च होने के बाद ही इसके असल कीमत के बारे में पता चल पाएगा.