Nokia C12 Smartphone: कहते है Nokia अब स्मार्टफोन की दुनिया में भी आगे निकल चूका है. इसने ऐसे ऐसे स्मार्टफोन लॉन्च किए है जिसके वजह से अच्छे अच्छे कंपनी पानी भर रहे है. अभी हाल में ये फिर से अपना स्मार्टफोन लॉन्च कर चूका है जिसकी कीमत भी बहुत कम है.. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Nokia C12 Pro है. इस स्मार्टफोन में आपको वेरिएंट मिलते है.चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

कीमत

आपको इस पर अच्छा खासा डिस्काउंट भी मिल रहा है. बता दे इस Nokia C12 Pro Smartphone के तीनों वेरिएंट पर 16%, 9%, और 8% की छूट ऑफर मिलता है.
1. 7,499 =2जीबी)

2.₹8,299 =3जीबी

3. ₹8,399 =4जीबी

फीचर्स

बात अगर इस नोकिया C12 Pro में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इसमें 6.3 इंच के एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में एक ड्यूड्रॉप नॉच और 1600 x 720 पिक्सल का एचडी+ रिजॉल्यूशन मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 28nm Unisoc SC9863A1 चिपसेट दिया गया है. असल में यह स्मार्टफोन Android 12 Go वर्जन पर काम करता है.

बैटरी और गांरटी

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में एक रिमूवेबल बैटरी मिलती है. बात अगर बैटरी की हो रही है तो आपको बता दे की आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की क्षमता 4,000mAh की है. आपको इस स्मार्टफोन में गारंटी भी दी जाती है है. आपको इस स्मार्टफोन पर एचएमडी ग्लोबल द्वारा न्यूनतम 2 साल की गारंटी दी जाता है. स्मार्टफोन में 12 महीने की रिप्लेसमेंट गारंटी ऑफर होती है.

कैमरा

अब आते है कैमरा पर. बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कमर की करें तो आपको इस Nokia C12 Pro में 8MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के तौर पर भी बहुत सारे ऑप्शन दिए गए है. जैसे आपको इस स्मार्टफोन में सिंगल-बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ 5.2, जीएनएसएस, एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और एक माइक्रोयूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए है.