Realme 10 Pro Plus क्या आप भी अपने लिए एक बेहतरीन मॉडल वाली फोन की तलाश कर रहे हैं। अगर हां तो रियलमी का यह मॉडल आपको वाकई बहुत ज्यादा पसंद आएगा। इस फोन की कीमत जानकर आपको यकीन नहीं होगा कि बस इतनी सी कीमत में इतना बेहतरीन फोन मार्केट में उपलब्ध है।

आज हम आपके साथ रियलमी 10 प्रो प्लस की सभी फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और इसके लुक के बारे में विस्तार से चर्चा करेंगे। अगर आप एक नया 5G शानदार कैमरा वाला फोन लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए बहुत ही बेहतरीन विकल्प रहने वाला है।

कैमरा क्वालिटी है सबसे जबरदस्त Realme 10 Pro Plus

अगर हम बात करें इस धमाकेदार फोन के कैमरा क्वालिटी की तो आपको बता दे इस फोन में आपको बहुत ही जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए जाएंगे और इसकी कैमरा से खींचे गए फोटोस बिल्कुल एचडी क्वालिटी के होंगे। इस फोन में सबसे पहले तो आपको बता दे सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

Must Read

इसके अलावा 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस कैमरा आपको दिया जाएगा। साथ ही साथ इस फोन में आपको माइक्रो लेंस कैमरा भी मौजूद है जो कि दो मेगापिक्सल का है। इस फोन की कैमरा क्वालिटी के कारण यह मार्केट में बहुत तेजी से डिमांड में चल रहा है।

स्क्रीन डिस्प्ले भी है धांसू

आपको बता दे शानदार फोन में आपको बहुत ही अच्छी स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिल रही है। इस फोन में आपको 6.7 इंच का फुल एचडी सुपर अमोलेड डिस्पले दिया जाएगा जिसके साथ ही आपको गोरिल्ला ग्लास के प्रोटेक्शन भी उपलब्ध कराए जायेंगे। आपको बता दे कंपनी का यह भी दावा है कि इस फोन में आपको 120hz का शानदार रिफ्रेश रेट ऑफर किया जा रहा है।

स्टोरेज का नहीं है कोई जवाब

इस फोन में आपको दो वेरिएंट्स देखने को मिल जायेंगे। सबसे पहले आपको बता दें कि यह वेरिएंट्स स्टोरेज के अनुसार बांटे गए हैं। इस फोन का पहला वेरिएंट जो है उसमें आपको 8GB का राम और 256 GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है। वही इसका दूसरा वेरिएंट और भी ज्यादा धमाकेदार है क्योंकि इसमें आपको 12gb का रहा है और इसके साथ ही 512GB की इंटरनल स्टोरेज की सुविधा दी जा रही है।

कीमत भी है बस इतनी सी

आपको बता दे अगर आप इस शानदार फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बजट के टेंशन लेने की कोई आवश्यकता नहीं है। इस फोन की मार्केट प्राइस फिलहाल केवल ₹11,999/- है। इसे इसके फीचर्स और कैमरा क्वालिटी के कारण मार्केट में युवाओं द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।