हमारे देश के टू व्हीलर बाजार में आपको हर सेगमेंट की बाइकें देखने को मिल जाती हैं। जिनकी कीमतें उनके फीचर्स के हिसाब से बढ़ती रहती हैं। लेकिन आज हम आपको हीरो स्पेंडर प्लस बाइक के बारे में यहां जानकारी दे रहें हैं।

यदि आप काफी कम दामों में हीरो स्पेंडर प्लस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो हम आपको एक ऐसी वेबसाइट के बारे में बता रहें हैं। जहां से आप काफी कम दामों में अच्छी कंडीशन की हीरो स्पेंडर प्लस बाइक को आसानी से खरीद सकते हैं।

आज के समय में हीरो स्पेंडर प्लस बाइक की डिमांड काफी बढ़ती जा रही है लेकिन काफी लोग सेकेंड हैंड हीरो स्पेंडर प्लस बाइक को खरीदना ज्यादा सही मानते हैं। अतः यदि आप सेकेंड हैंड हीरो स्पेंडर प्लस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो बता दें की ऑनलाइन मार्केट में ऐसे कई पोर्टल हैं, जहां से आप पुरानी हीरो स्पेंडर प्लस बाइक को 12 हजार रुपये में भी खरीद सकते हैं।

हीरो स्पेंडर प्लस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 69,380 रुपये है जो की 79,600 रुपये तक जाती है। अतः यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप को निराश होने की आवश्यकता नहीं है आप नीचे बताएं गए पोर्टल्स पर से कम कीमत में सेकेंड हैंड हीरो स्पेंडर प्लस बाइक को खरीद सकते हैं।

इन पोर्टल्स पर मिलेगी बाइक

  • OLX पर 2007 की हीरो स्पेंडर प्लस बाइक को सेल के लिए लगाया गया है। यह बाइक अब तक मात्र 52 किमी ही चली है। यहां इसकी कीमत मात्र 12 हजार रुपये रखी गई है।
  • OLX पर ही हीरो स्पेंडर प्लस बाइक के 2007 मॉडल को सेल के लिए लगाया गया है। यह 55 हजार किमी ही चली है और यहां इसकी कीमत मात्र 22 हजार रुपये रखी गई है।
  •   OLX पर ही 2005 मॉडल की हीरो स्पेंडर प्लस बाइक को सेल करने के लिए लगाया गया है। यह बाइक 3224 किमी चली है। यहां इसकी कीमत 12 हजार रुपये रखी गई है।