Hardik Pandya: ये बात तो हम सब जानते हैं की टीम इंडिया इस समय वर्ल्डकप में हिस्सा ले रही है. अब तक जीतने भी मैच हुए उसमे भारत ने काफी शानदार प्रदर्शन किया. इस टूर्नामेंट में भारत को लगातार 4 जीत मिली है जिसके बाद टीम इंडिया इस समय पॉइंट्स टेबल पर नंबर 4 की पोजीशन पर है. लेकिन इस मैच के दौरान टीम इंडिया के स्टार और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या गेंदबाजी के दौरान स्ट्रेट ड्राइव रोकने के चक्कर में चोटिल हो गए. यही नहीं इस दौरान उनकी एंकल ट्विस्ट हो गई है, ऐसे में उनका आगे का मैच भारत के लिए खेल पाना मुमकिन नहीं है. ऐसे में उनकी जगह कुछ 3 खिलाडी को चुना हो गया है जो उनकी जगह खेले. कौन है वो खिलाडी चलिए आपको उनके बारे में बताते है.

ये खिलाडी ले सकते हैं हार्दिक पंड्या की जगह

शिवम दुबे

सबसे पहले जिनका नाम आता है वो है शिवम दुबे. इनका फॉर्म काफी धमाकेदार रहा है. जब भी इन्हे भारत के लिए खेलने का मुंडका मिला है इन्होने अपना बेस्ट दिया है. अभी हाल ही में शिवम दुबे ने खेले गए एशियन गेम्स में टीम इंडिया के लिए गेंद और बल्ले दोनों से शानदार प्रदर्शन किया थी. ऐसे में हो सकता है कि, हार्दिक पांड्या की जगह शिवम दुबे को मौका मिले.

वाशिंगटन सुंदर

दूसरे नंबर पर है टीम इंडिया के बाएं हाथ ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर. जी हाँ सुंदर बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हैं. यही नहीं सुंदर अपने दाएं हाथ से ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं.उन्होंने एशियन गेम्स में टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन किया था. ऐसे में उनके इस प्रदर्शन को देखते हुए सोचा जा रहा है कि हार्दिक पांड्याकी जगह वाशिंगटन सुंदर को मौका दिया जाए.

प्रेरक मांकड़

तीसरे नंबर पर आते हैं प्रेरक मांकड़. यह एक ऐसे खिलाड़ी है जिन्हें टीम इंडिया की तरफ से एक भी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. वही बात अगर घरेलू क्रिकेट की करें तो उसमे इनका प्रदर्शन काफी ज्यादा अच्छा रहा है. बता दे प्रेरक मांकड़ बल्लेबाजी के साथ साथ गेंदबाजी भी बहुत शानदार करते हैं. खैर अब तो ये वक़्त ही बताएगा की इन तीनों में से किस खिलाडी को मैच में जगह मिलती है.