यदि आप OnePlus के जबरदस्त फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें की Oneplus 12 स्मार्टफोन को खरीदने का यह सुनहरा मौका है। यह फोन आपको काफी कम कीमतों में दिया जा रहा है। यह एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन है और कुछ ही दिन पहले इसको मार्केट में लांच किया गया है।

अब बिक्री के लिए इसको फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया गया है। इसकी परफॉर्मेंस काफी बढ़िया है और इसमें आपको काफी अच्छा पावर बैकअप मिलता है। इस फोन के दाम कम किये गए हैं और इस पर कुछ ऑफर्स भी दिए जा रहें हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Oneplus 12 स्मार्टफोन के फीचर्स

इसमें आपको 6.82-इंच की कर्व्ड OLED डिस्प्ले दिया जा रहा है। यह QHD+ रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसमें आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 का प्रोसेसर दिया जा रहा है। इसमें काफी अच्छी रैम और स्टोरेज आपको दी जाती है। बता दें की इसमें 24GB की LPDDR5x रैम और 1TB तक UFS 4.0 स्टोरेज आपको दी जा रही है। इसमें वीसी कूलिंग सिस्टम की सुविधा भी दी जा रही है, जो आपके फोन को कूल रखता है।

कैमरा तथा बैटरी

इसमें आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए जा रहें हैं। बता दें की इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। जिसके अंतर्गत आपको हैसलब्लैड इमेज प्रोसेसिंग के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। पावर के लिए इसमें काफी दमदार बैटरिड़ी जा रही है। बता दें की इसमें 5,400mAh की दमदार बैटरी आपको दी जाती है। यह 100W का वायर्ड और 50W का वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कीमत तथा ऑफर्स

OnePlus का ये 12 मॉडल फ्लिपकार्ट पर 63,065 रुपये मने लिस्ट किया गया है। यह इसके 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है। यदि आप इसकी खरीदारी ICICI, HSBC और Citi बैंक के कार्ड से करते हैं तो आपको 10% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें आपको EMI ऑप्शन्स की सुविधा भी दी जा रही है। भारत में इस फोन को 64,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। इस समय आप इस फोन को काफी कम दामों में खरीद सकते हैं अतः इस मौके को हाथ से न जानें दें।