iPhone 15 पर चल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, लोग कर रहे है ताबड़तोड़ खरीदारी

iPhone 15 Discount: अगर आप आईफोन के दीवाने है तो ये खबर आपके बहुत काम आ सकती है. क्योंकि अभी फ्लिपकार्ट पर सेल चल रहा है. जी हाँ अभी फ्लिपकार्ट पर iPhone 15 का ऑफर चल रहा है. ये आपको बहुत ही कम कीमत में मिल जाएगा. चलिए आपको इस ऊपर मिलने वाले ऑफर के बारे में बताते है.

iPhone 15 पर ऑफर

चलिए सबसे पहले बात करते है ऑफर पर. ऐसे में बात अगर असल कीमत की करें तो आईफोन 15 के 128GB वाले मॉडल की असल कीमत 79,900 रुपये रखी गयी है. लेकिन परेशान मत होइए आपको इस पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी की आपको इसके ऊपर 16 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक महज 66,999 में इस स्मार्टफोन को अपने घर ले जा सकते हैं. मान लीजिये अगर आपके पास कोई पुराना फोन है तो आप इसे एक्सचेंज करके भी ज्यादा डिस्काउंट पा कर सकते हैं. बता दे Flipkart इस मॉडल पर 54,990 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी आपको दे रहा है जिसके बाद आपको फायदा ही फायदा है.

iPhone 15 में मिलने वाले फीचर्स

बात अगर इस आईफोन 15 में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इसमें 6.1 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. इस आईफोन का डिज़ाइन कुछ कुछ है 14 और उसके पुराने वर्जन जैसा आपको देखने को मिल सकता है. आपको इसमें सिर्फ एक ही बदलाव सबसे ज्यादा नज़र आएगा है और वो है नॉच की जगह आया डायनामिक आइलैंड. इसे पिछले साल आईफोन 14 प्रो मॉडल में सबसे पहले लॉन्च किया गया था.

बात अगर कैमरा की करें तो आईफोन 15 का कैमरा अपने पिछले वर्जन से काफी ज्यादा बेहतर होने वाला है. यही नहीं aapko इसमें 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा सेंसर दिया गया है. इसके साथ ही आईफोन 15 में पिछले मॉडल के मुकाबले ज्यादा पावरफुल और तेज प्रोसेसर भी दिया गया है. इस प्रोसेसर का नाम है A16 बायोनिक चिप रखा गया है. असल में ये एक पॉपुलर मॉडल है और अभी चल रहे है सेल में आप इसे धाकड़ कीमत में खरीद सकते है.