नई दिल्लीः हरियाणवी जगत में स्टेज डांस शो के बारे में बात करें, तो लोग सपना चौधरी के डांस को देखना ज्यादा पसंद करते है। जिसके चलते वो आज के समय में एक सेलिब्रिटी के रूप में पहचानेी जानेी लगी है। लेकिन अब इनके लिए चनौती बनकर सामने आ रही है गोरी नागोरी, जिनके लटके-झटकों को देख हर की दीवाना हो जाता है। इन दिनों गौरी नगौरी अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को अपनी ओर आकर्षित करते नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर गोरी नागोरी के वीडियो काफी वायरल हो रहे है। उनके डांस में बेली डांस का तड़का देखने को मिलता है। जब भी वो अपनी लहराती कमर के साथ मंच पर आती है,फैंस की भीड़ बेकाबू होकर उन्हें झीने की कोशुश करने लगती है। कभी कभी भारी भीड़ के बीच प्रशासन भी परेशान हो जाता है। ऐसा ही एक डास वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

धूम मचा रखी है दोनों बहनो ने इनके ठुमके पे फ़िदा है लोग | Sut Tera Patla | Haryanvi Dance | Trimurti

वायरल हो रहे डांस को लोग बार बार देना पसंद कर रहे है क्योकि गौरी अपने डांस में अदाओं के साथ गदी गदी हरकतो से हर किसी का दिल लॉते नजर आती है। जब भी गोरी नागोरी मंच पर आती हैं,उनके चाहने वाले सोचने को मजबूर हो जाते हैं, उनकी लोकप्रियता का अंदाजा सी बात से लगाया जा सकता है कि यूट्यूब पर उनके डांस वीडियो पोस्ट होते ही  लाखों व्यूज मिलना शुरू हो जाते है। आप देख सकते हैं कि उनका इस बीच एक और डांस वीडियो सोश लीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गौरी नागोरी का बहुत ही जबरदस्त डांस !! Gori nagori superhit dance फिल्मी दुनिया में आने से पहले का 👌

गोरी नागोरी ने फाड़ू डांस से मचाया गर्दा

गोरी नागोरी के डांस को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ पागल और दीवानी हो जाती है। डांस में गोरी की बोल्ड अदा को देख पास बैठे दर्शक नोटों की खूब बारिश करने लग जाते है। जिसका नजारा आप इस वीडियो में देख सकते हैं।