Nokia Maze: स्मार्टफोन किसी को भी तभी पसंद आता है जब इसमें फीचर्स और कैमरा और सबको पसंद आए. यही नहीं ग्राहकों को इस स्मार्टफोन में बैटरी भी दमदार होनी चाहिए. आज ये सब आपको एक स्मार्टफोन में मिलेगा जिसका नाम Nokia Maze है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

बैटरी

बात अगर इस Nokia Maze 5G में में मिलने वाले पावर की बात करें तो आपको ये स्मार्टफोन में 7800mAh की तगड़ी बैटरी देखने को मिलती है. यही नहीं कनेक्टिविटी के तौर पर आपको इस स्मार्टफोमे में 5जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीआरएस जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं. चलिए आपको इस स्मार्टफोम में दिए जाने वाले कैमरा की बात करते हैं.

कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस Nokia Maze 5G स्मार्टफोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 108MP प्राइमरी लेंस, 32MP दूसरा सेंसर + 16MP तीसरा सेंसर + 5MP का चौथा सेंसर भी दिया गया है. वही आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 48MP फ्रंट कैमरा भी दिया गया है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में आपको इस स्मार्टफोन में 4K रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में दिए जाने वाले प्रोसेसर की बात करें तो आपको इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. यही नही असल में ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में रैम और इंटरनल स्टोरेज की पर 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलता है. आप चाहे तो अपनी जरुरत के हिसाब से माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्मार्टफोन के स्टोरेज को 512GB या 1TB तक बढ़ा सकते हैं.