108MP Camera SmartPhone Under RS 15000: स्मार्टफोन तो सभी ख़रीदन चाहते है लेकिन कम कीमत में अच्छा स्मार्टफोन मिले ऐसा कैसे हो सकता है. क्यों सही बोल रहे हैं हम. अगर आप भी उन में से हैं जो कम कीमत में अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो मौका काफी अच्छा है. जी हाँ जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं वो कंपनी भी सॉलिड है और इसमें फीचर्स भी कमाल है. चलिए आपको इन स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

motorola G60

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर है motorola G60 है. यही नहीं इस स्मार्टफोन ने लॉन्च होने के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोरी थी. इस स्मार्टफोन में आपको फीचर्स के तौर पर 6GB ram और 128 GB का स्टोरज मिलता है. सबसे अच्छी बात तो ये है की आपको इसमें सिर्फ और सिर्फ सिंगल वेरिएंट मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 108 MP का ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 6000 mAh की पावरफुल बैटरी दी गयी है. आपको इसमें अच्छा खासा प्रोसेसर भी दिया गया है जिससे स्मार्टफोन धाकड़ तरह से काम करता है. चलिए अब दूसरे नंबर पर आते हैं.

INfinix Note 30 5G

शुरुआत करते हैं इस स्मार्टफोन के रैम और स्टोरेज की. आपको इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256 GB स्टोरेज दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 108 MP का रियर कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ और सिर्फ 14999 रुपए रखी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में दी जाने वाली बैटरी 5000 mAh की दी गयी है. आपको इसमें 6.78 इंच का डिस्प्ले दिया गया है.

Realme C 53

इस स्मार्टफोन में आपको 6GB रैम और 64 Gb का स्टोरेज दिया गया है. इस स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ और सिर्फ 8999 रुपए रखा गया है. वही इस स्मार्टफोन के दूसरे वेरिएंट के 6GB रैम और 128 Gb रैम के वेरिएंट की कीमत 10999 रुपए रखा गया है.